किसी रॉयल पैलेस से कम नहीं है अमिताभ बच्चन का घर 'Jalsa', यहां देखें Inside Pics

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह घर 10,000 स्क्वैयर फीट में बना हुआ है और यह दो मंजिला है. 

किसी रॉयल पैलेस से कम नहीं है अमिताभ बच्चन का घर 'Jalsa', यहां देखें Inside Pics

अमिताभ बच्चन अक्सर ही अपने घर के अलग-अलग कोने से तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

नई दिल्ली:

आजकल मॉर्डन इंटीरियर डिजाइनिंग लोग ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन इससे उलट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का मुंबई मैंशन जलसा (Jalsa) का फर्नीचर काफी अलग है. यह बॉल्ड वॉल प्रिट्ंस और आर्ट पीस से भरा हुआ है और बेहद ही खूबसूरती से सजाया गया है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का यह घर मुंबई के जुहू में स्थित है. 

हालांकि, अमिताभ बच्चन के पास प्रतीक्षा, जनक और भी बहुत सी प्रोपर्टी है लेकिन यह उनका मुख्य घर है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घर अमिताभ बच्चन को डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने उनके साथ फिल्म ''सत्ते पे सत्ता'' में काम करने के लिए उन्हें उपहार में दिया था. अमिताभ बच्चन का यह घर 10,000 स्क्वैयर फीट में बना हुआ है और यह दो मंजिला है. 

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और उनका परिवार अक्सर ही बहुत सी तस्वीरें और सेल्फी शेयर करता है, जिनमें आप आसानी से उनके घर को देख सकते हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अक्सर ही खूबसूरत हॉलवे में किसी भी ईवेंट के लिए जाने से पहले तस्वीर लेते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन भी अपनी स्टडी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा जब परिवार एक साथ लिविंग रूम में चिल करता है और फोटो लेता है तब भी वो उसकी तस्वीरें लेते हैं. 


तो चलिए अब आपको दिखाते हैं अमिताभ बच्चन के घर की खूबसूरत तस्वीरें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 गौरतलब है कि लॉकडाउन लागू किए जाने के बाद से अमिताभ बच्चन और उनका परिवार जलसा में ही है. यहां तक कि पिछले महीने अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली ने अपनी होम ग्रेजुएशन सेरेमनी जलसा में ही की थी.