अमिताभ बच्चन ने शेयर की ''चश्मे का फैशन'' पोस्ट, लिखा- ''आंख के चारों तरफ जो गड़बड़...'', देखें Pics

अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''यार ये चश्में का फैशन किसने बनाया है? पर जो भी बनाया... सही बनाया... आंख के चारों तरफ जो गड़बड़ यानी उम्र का असर हो गया है ना, वो छिप यानी हाइड हो जाता है''.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ''चश्मे का फैशन'' पोस्ट, लिखा- ''आंख के चारों तरफ जो गड़बड़...'', देखें Pics

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की है.

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही ट्वीट या फिर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने चश्मे के फैशन की बात की है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ये किस तरह से उम्र के कारण नजर आने वाली झुर्रियों को भी छिपाने का काम करता है. 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फोटो देख दूर भागीं रेखा, बोलीं- डेंजर जोन है...देखें वायरल Video

अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''यार ये चश्में का फैशन किसने बनाया है? पर जो भी बनाया... सही बनाया... आंख के चारों तरफ जो गड़बड़ यानी उम्र का असर हो गया है ना, वो छिप यानी हाइड हो जाता है''. इसके साथ ही उन्होंने कुछ इमोजी भी शेयर किए हैं. उनकी इस पोस्ट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा, ''सर आप एवरग्रीन है'' तो किसी ने कहा, ''सुबह के 3 बजे सर आपके ये कैप्शन हमें बताते हैं कि आप कितने रिलेटेबल हैं''. 

अमिताभ बच्चन ने अपनी इस पोस्ट में एक फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें उनकी दो अलग-अलग तस्वीर नजर आ रही हैं. इन दोनों तस्वीरों में ही उन्होंने अलग-अलग चश्मे पहने हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रविवार को बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अन्य पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने डूड शब्द के बारे में लिखा था. उनहोंने लिखा, ''किसी ने मुझे डूड कहा तो मैं उसे देखने लगा. डूड, एक स्लैंग है, जिसका मतलब आदमी या लड़का होता है. 19वीं शताब्दी में इस शब्द का इस्तेमाल एक डेंडी के लिए हुआ था, इसका मतलब अच्छी तरह से तैयार और अच्छे कपड़े पहनने वाला युवक है''. 

वहीं इस तस्वीर में भी वह काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में भी वह चश्मा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.