ब्लैक थाई-स्लिट गाउन में नजर आईं अनन्या पांडे, Photo देख फैन्स ने कहा...

अनन्या पांडे मुंबई में आयोजित एक ईवेंट में खूबसूरत ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं. इस ईवेंट पर उन्होंने ब्लैक शिमरी वन-शोल्डर गाउन पहना था.

ब्लैक थाई-स्लिट गाउन में नजर आईं अनन्या पांडे, Photo देख फैन्स ने कहा...

इन तस्वीरों को अनन्या का स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) हमेशा ही बेस्ट अपीयरेंस देने का ट्राय करती हैं और इसमें वह कभी फेल नहीं होतीं. हाल ही में अनन्या पांडे मुंबई में आयोजित एक ईवेंट में खूबसूरत ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं. इस ईवेंट पर उन्होंने ब्लैक शिमरी वन-शोल्डर गाउन पहना था. उनके आउटफिट पर सिल्वर एंब्लिश्मेंट्स लगे हुए थे, जो इसे शिमरी लुक दे रहे थे. 

इतना ही नहीं उनके गाउन का हाई स्लिट मेजर एट्रेक्शन था. 

अनन्या की स्टाइलिस्ट तान्या घारवी ने उनकी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

अनन्या ने अपनी स्टाइलिंग को काफी मिनिमल रखा. उन्होंने अपने आउटफिट को कुछ स्टेटमेंट रिंग्स के साथ कंप्लीट किया. उन्होंने अधिक ज्वेलरी न पहनते हुए केवल अपनी ड्रेस पर ही फोकस किया. 

मेकअप के लिए अनन्या ने नेचुरल बेस और शिमरी आईलिड्स लगाईं और ब्लैक आईलाइनर के साथ इसे कंप्लीट किया. उन्होंने अपने बालों में मेसी बन बनाया था. 

इसके साथ सिल्वर हील्स के पेयर में उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया. अनन्या के फैन्स को भी उनका यह लुक काफी पसंद आया. इन फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'नेचुरली ब्यूटीफुल'. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'आप क्वीन के जैसी लग रही हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल हमें तो अनन्या का यह लुक बेहद पसंद आया लेकिन इस बारे में आपका क्या कहना है?