दोस्त की शादी में इस अंदाज में दिखीं अनन्या पांडे, वायरल हुई Wedding Look Photos

Ananya Panday ने हाल ही में अपनी दोस्त कृषा पारेख की शादी अटेंड की थी. इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं, जिनमें वह ब्राइड्समेड्स और अन्य मेहमानों के साथ नजर आ रही हैं. 

दोस्त की शादी में इस अंदाज में दिखीं अनन्या पांडे, वायरल हुई Wedding Look Photos

अनन्या ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इंडस्ट्री में आने के बाद से ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. केवल अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल को लेकर अनन्या अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. इसी बीच हाल ही में एक शादी में नजर आईं अनन्या, अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं. जानकारी के मुताबिक अनन्या ने हाल ही में अपनी दोस्त कृषा पारेख की शादी अटेंड की थी. इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं, जिनमें वह ब्राइड्समेड्स और अन्य मेहमानों के साथ नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: सुहाना खान ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया नया साल, अनन्या पांडे भी साथ आईं नजर

अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे शादियां पसंद हैं'' और ये तस्वीरें इसका प्रूफ हैं. इन तस्वीरों में अनन्या नियोन वेडिंग लुक (Neon Wedding Look) में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में अनन्या लाइम ग्रीन (Lime Green) कलर के शरारे में दिखाई दे रही हैं. उनके इस ड्रेस को ऋितिका मिराचंदानी (Ritika Mirachandani) द्वारा डिजाइन किया गया है. 

i love weddings!!!! #KPsNish

A post shared by Ananya \ (@ananyapanday) on

अनन्या पांडे के इस लुक की डिटेल्स स्टाइलिश एमी पटेल (Ami Patel) ने शेयर की हैं. एमी ने अनन्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, अनन्या ने अपने लुक को अनमोल ज्वेलर्स के मांग टीके के साथ कंप्लीट किया. इसके साथ उन्होंने बालों को ब्रेडिड क्राउंन के साथ स्टाइल किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि अनन्या पांडे आखिरी बार फिल्म ''पति, पत्नी और वो'' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड भूमिकाओं में थे. इसके बाद अब वह जल्द ही फिल्म ''खाली पिली'' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह इशान खट्टर के साथ नजर आएंगी.