लॉकडाउन में अंकिता को याद आई Jeans, मिलिंद सोमन का आया ऐसा रिएक्‍शन

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्‍नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने जींस को याद करते हुए इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हे.

लॉकडाउन में अंकिता को याद आई Jeans, मिलिंद सोमन का आया ऐसा रिएक्‍शन

मिलिंद और अंकिता अकसर ही सोशल मीडिया पर पीडीए मोमेंट्स शेयर करते रहते हैं

नई दिल्ली:

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) को अब 1 महीने से ज्‍यादा का वक्‍त हो गया है. लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं. हम में से ज्‍यादातर लोग घर से ही काम कर रहे हैं. ऐसे में हमने अपने स्‍टाइलिश और फॉर्मल कपड़ों का त्‍याग करते हुए पजामा और टी-शर्ट पहन ली है. 

हम में से ज्‍यादातर लोगों को तो यह भी याद नहीं होगा कि हमने आखिरी बार जींस कब पहनी थी और ऐसा ही कुछ हाल मिलिंद सोमन की पत्‍नी अंकिता कोंवर का भी है. 

दरअसल, अंकिता ने शुक्रवार को एक थ्रो बैक फोटो शेयर करते हुए सभी को डेनिम की याद दिला दी. तस्‍वीर में वह टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, "ओ हेलो, मई आ भी गया! अविश्‍वसनीय! यह तस्‍वीर मुझे उस समय की याद दिलाने के लिए है जब हम जीन्‍स पहनते थे, जींस याद है न?"

अंकिता की इस पोस्‍ट से काफी लोगों ने रिलटे किया और ढेरों कॉमेंट्स पोस्‍ट किए. एक यूजर ने लिखा, "हां ये बिल्‍कुचल सच है. और ये कितनी प्‍यारी फोटो है." एक अन्‍य यूजर ने लिखा, "मैंने मार्च से अपनी डेनिम जींस नहीं पहनी है. मैं रात को इसी बारे में सोच रही थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिलिंद सोनम को भी पत्‍नी अंकिता की ये फोटो खूब पसंद आई और उन्‍होंने कॉमेंट बॉक्‍स में हाई इमोजी पोस्‍ट की. 

आपको बता दें कि मिलिंद और अंकिता अकसर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्‍यार का इजहार करते रहते हैं. हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का जश्‍न मनाया था.