अंकिता कोनवार ने बिकनी में शेयर की फोटो तो शख्स ने पूछा- ''इतनी एडिटिंग क्यों?'' मिला ये जवाब

अंकिता इस तस्वरी में फ्लोरल बिकनी में दिख रही हैं और बाथटब में लेटी हुई नजर आ रही हैं और उनके आस-पास कुछ फूल रखे हुए हैं. 

अंकिता कोनवार ने बिकनी में शेयर की फोटो तो शख्स ने पूछा- ''इतनी एडिटिंग क्यों?'' मिला ये जवाब

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कोनवार (Ankita Konwar) भी फिटनेस फ्रीक हैं और फिलहाल वह अपने पति के साथ क्वारंटाइन (Quarantine) में हैं. इस कारण वह इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई सारी थ्रोबैक पिक्स शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह स्विमसूट में नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर 2019 की है. 

अंकिता ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''थ्रोबैक टू लास्ट ईयर, जब गर्मियों में मैं काफी कूल थी. हालांकि, यह साल कई मायनों में अलग लग रहा है और मैं अपनी जिंदगी का एक दूसरा चैप्टर लिख रही हूं.'' अंकिता इस तस्‍वीर में फ्लोरल बिकनी में दिख रही हैं और बाथटब में लेटी हुई नजर आ रही हैं और उनके आस-पास कुछ फूल रखे हुए हैं. 

अंकिता की इस तस्वीर को देख उनके एक फैन को लगा कि उन्होंने अपने स्किन टोन को लाइट करने के लिए फोटो एडिट की है. तो यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''स्किन टोन के साथ इतनी एडिटिंग क्यों? मुझे आपकी डस्की स्किन पसंद हैं.'' इस पर बहुत ही सामान्य रूप से जवाब देते हुए अंकिता ने लिखा, ''यह केवल एक इंस्टाग्राम फिल्टर है''.

clorrc9g

यहां देखें अंकिता की तस्वीर: 

गौरतलब है कि मिलिंद और अंकिता ने 2018 में एक दूसरे से शादी की थी. दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच काफी सिंपल शादी की थी.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com