NDTV Khabar

जरा संभलकर, आपकी की ये आदतें हैं लड़कियों को नापसंद

कुछ ऐसे भी रिश्‍ते होते हैं जो बस अपने रिश्‍ते में महिला साथी के बल पर टिके हैं. ऐसे में ये समझ लें जनाब कि आपका ये रिश्‍ता ज्‍यादा लम्‍बे समय तक नहीं चलने वाला. आइए आपको बताते हैं आपकी कौन-सी आदतें लड़कियों को नापसंद होती हैं.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जरा संभलकर, आपकी की ये आदतें हैं लड़कियों को नापसंद
नई दिल्‍ली: गर्ल्‍स को इम्‍प्रेस करने के लिए लड़के हर तरह की कोशिश करते हैं. कुछ अपने हेयरस्‍टाइल को लेकर एक्‍सपेरिमेंट करते हैं तो कुछ अपने ड्रेसअप को अपटूडेट रखते हैं. वहीं जो पहले से ही किसी रिलेशनशिप में हैं अपनी महिला साथी को खुश रखने की कोशिश में तमाम नुस्‍खे अपनाते रहते हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो बस अपने रिश्‍ते में महिला साथी के बल पर टिके हैं. ऐसे में ये समझ लें जनाब कि आपका ये रिश्‍ता ज्‍यादा लम्‍बे समय तक नहीं चलने वाला. आइए आपको बताते हैं आपकी कौन-सी आदतें लड़कियों को नापसंद होती हैं.

बहुत कुछ और बहुत जल्‍दी चाहिए
कुछ लड़के अपनी पहली, दूसरी और तीसरी डेट में ही एक लड़की को शादी के लिए प्रपोज़ कर दें, ऐसे लड़कों को लड़कियां पसंद नहीं करती. लड़कियों को आपको जानने के लिए थोड़ा समय चाहिए होता है. इस दौरान वह आपको हर तरह से जाचंती और परखती हैं और इसके बाद ही अंतिम फैसले पर पहुंचती हैं. लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत नापसंद है जो बहुत जल्दी बहुत गंभीर हो ज़ाएं और उनका पर्सनल स्पेस ही खत्‍म कर दें.

हर जगह नहीं चलती सुस्‍ती
ऐसे लड़के जो बिल्कुल भी मौज-मस्‍ती न करते हों, बेहद सुस्‍त हों और कभी भी अपनी तरफ से डेट्स प्लान करने की पहल न करते हों, जिन्हें कभी नहीं पता हो कि डिनर के लिए कहा जाना है या फिर वकेशन के लिए लड़कियों को कौन-सी जगह अपील नहीं करती. अगर आप ऐसे हैं, तो जनाब जाग जाएं और आज से ही खुद को बदलने की कवायद शुरू कर दें. अपनी रिलेशनशिप में थोड़ी एनर्जी लाएं.

अगर आप सिर्फ़ अपने बारे में सोचते हैं
लड़किया चाहती हैं कि आप उनमें इंटेरेस्ट लें, तो आपको थोड़ा ध्यान रखना पड़ेगा कि आपकी साथी को क्या पसंद है और क्या नहीं. उन्हे पसंद है की आप इंट्रेस्टेड हैं यह जानने के लिए कि उनके जीवन में क्या चल रहा है. एक रिलेशनशिप को वर्क करने के लिए दोनो को एक-दूसरे में इंटेरेस्ट लेना होगा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement