NDTV Khabar

बर्थडे पर अनुष्का ने दिया इनको रिटर्न गिफ्ट, धवन की पत्नी बोलीं- गर्व है तुम पर

अनुष्का शर्मा के इस काम को लेकर आईपीएल की टीम सनराइज़ेज हैदराबाद के प्लेयर शिखर धवन की बीवी भी बहुत खुश हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्थडे पर अनुष्का ने दिया इनको रिटर्न गिफ्ट, धवन की पत्नी बोलीं- गर्व है तुम पर

अनुष्का शर्मा ने खुद को दिया ये बर्थ डे गिफ्ट

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 1 मई को 30 साल की हो गईं. इस जन्मदिन पर वो कुछ ऐसा करने जा रही हैं जिसको सुनकर हर कोई खुश है. इस काम को लेकर आईपीएल की टीम सनराइज़ेज हैदराबाद के प्लेयर शिखर धवन की बीवी भी बहुत खुश हैं. अनुष्का को इन्होंने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि "जो काम तुम शुरू कर रही हो इसे जानकर मेरे मन में तुम्हारे लिए प्यार और भी बढ़ गया है. जिनका कोई अपना नहीं है उनके लिए आवाज उठाने के लिए शुक्रिया, हैप्पी बर्थ डे...हमेशा खुश रहिएगा. 

करीना कपूर का फिटनेस मंत्रा, Video में खोला फिट बॉडी का राज़

आपको बता दें अनुष्का शर्मा अपने जीवन के इस नए साल की शुरुआत बेघर जानवरों के लिए पशु आश्रय का निर्माण कर करना चाहती हैं. पिछले साल क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने वाली अभिनेत्री ने इस खास दिन पर अपनी परियोजना की घोषणा की.
 
anushka sharma

अनुष्का ने ट्विटर पर कहा, "मेरे जन्मदिन पर, अपने छोटे से तरीके से मैं कुछ शुरू कर रही हूं जहां हमारे साथी जीवित प्राणियों को बराबर अधिकार, समान देखभाल और समान प्यार मिलेगा." 

उन्होंने कहा, "मैं मुंबई के बाहर एक पशु आश्रय का निर्माण कर रही हूं जो बिना आश्रय के सड़कों पर खुद से जिंदा रहने के साधन जुटाने के लिए बाध्य हैं. एक घर जहां उनकी देखभाल व उन्हें प्यार, संरक्षित और पोषित किया जाएगा." 

Shilpa Shetty के ट्रेनर ने खोला राज, योगा से नहीं ऐसे घटाया 32 किलो वजन

अनुष्का के अनुसार, "यह मैं सालों से करने की सोच रही थी और मेरा सपना आखिरकार सच हो रहा है. मैं इस घर को ऐसी जगह बनाने के लिए आपका समय, समर्थन और सलाह चाहती हूं जहां इन प्राणियों की करुणा व प्यार के साथ देखभाल हो. तब तक मुझे आपके आशीर्वाद और प्रार्थनाओं की जरुरत है." 
 

इस खास अवसर पर अनुष्का के पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक प्यार भरे संदेश के साथ अनुष्का को जन्मदिन की बधाई दी.

टिप्पणियां
सलमान से सचिन तक ये 5 स्टार्स हैं 10वीं और 12वीं फेल

उन्होंने अनुष्का के साथ एक तस्वीर साझा कर कहा, "मेरे प्यार को जन्मदिन की बधाई. आप सबसे सकारात्मक व ईमानदार शख्स हैं जिन्हें मैं जानता हूं. आपको प्यार."
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


देखें वीडियो - अनुष्का शर्मा का मजाक उड़ाने वालों को शर्म आनी चाहिए: विराट कोहली
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement