Viral Video: असम के इस कपल ने अपनी शादी में पहने सिल्क के डिजाइनर मास्क, लोगों को खूब पसंद आ रहा आइडिया

कोरोनावायरस एक तेज़ी से संक्रमित होने वाली बीमारी है और इस वजह से लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह दी जा रही है. ऐसे में शादियों के दौरान भी इन्हीं सावधानियों को बरतने के लिए कहा गया है.

Viral Video: असम के इस कपल ने अपनी शादी में पहने सिल्क के डिजाइनर मास्क, लोगों को खूब पसंद आ रहा आइडिया

सोशल मीडिया पर इस कपल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) ने हर तरह से लोगों की जिंदगियों को प्रभावित किया है. इससे छोटे-बड़े हर स्तर के लोग प्रभावित हुए हैं. साथ ही इसका असर शादियों पर भी हुआ है. कोरोनावायरस एक तेज़ी से संक्रमित होने वाली बीमारी है और इस वजह से लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह दी जा रही है. ऐसे में शादियों के दौरान भी इन्हीं सावधानियों को बरतने के लिए कहा गया है. इसी बीच हाल ही में असम के एक कपल ने कोरोनावायरस के बीच अपनी शादी को बेहद ही स्पेशल और यादगार बना लिया.

दरअसल, इस कपल ने अपनी शादी के दौरान सिल्क से बनाए गए डिजाइनर फेसमास्क पहने. यह फेसमास्क दोनों के आउटफिट के साथ मैच कर रहे थे. एक ओर जहां दूल्हे का मास्क एक दम सिंपल था तो वहीं दुल्हन ने एंब्लिश्ड मास्क पहना था. इस मास्क को असम के मशहूर पाट सिल्क से बनाया गया था. 

इन मास्क को नंदिनी बोरकाक्टी ने डिजाइन किया. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''ऐसा करने के पीछे यही मकसद था कि सर्जिकल मास्क मेडिकल स्टाफ के लिए रहे और आम लोगों को कपड़े से बने मास्क के लिए प्रेरित किया जाए. ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपल के वेडिंग वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है और यह काफी वायरल हो रहा है. साथ ही कई लोग इस पर अलग-अलग कमेंट्स भी कर रहे हैं.