इस वजह से काम करते-करते पुलिस स्टेशन में ही नाचने लगे पुलिसकर्मी, कई बार देखा गया यह Viral Video

इस वीडियो को नगांव पुलिस स्टेशन ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, छोटी-छोटी खुशियां.

इस वजह से काम करते-करते पुलिस स्टेशन में ही नाचने लगे पुलिसकर्मी, कई बार देखा गया यह Viral Video

इस वीडियो को फेसबुक पर 12 हजार से ज्यादा बार देखा गया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से इज जंग में केवल डॉक्टर्स और हेल्थकेयर वर्कर्स ही नहीं फ्रंटलाइन पर लड़ रहे हैं बल्कि साथ में पुलिस भी अपना काम जिम्मेदारी के साथ कर रही है और इस बात का ध्यान रख रही है कि लोग बिना वजह अपने घरों से बाहर न निकलें. पुलिस हमेशा की तरह अभी भी लोगों की सुरक्षा के लिए दिन-रात काम कर रही है और अपनी ड्यूटी निभा रही है.

देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) के नियम न मानने वाले बहुत सारे लोग हैं और उन्हें रोकने और स्थिति को काबू में रखने के लिए पुलिस नियमित रूप से काम कर रही है. तो ऐसे में उन्हें भी ब्रेक की जरूरत होती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर असम के नगांव पुलिस स्टेशन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी बीहू का जश्न मनाते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इस वीडियो को नगांव पुलिस स्टेशन ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, छोटी-छोटी खुशियां. यह वीडियो रात को 9 बजकर 31 मिनिट का है और कोविड-19 फाइटर्स (COVID-19 Fighters) उस वक्त भी काम कर रहे थे और फिर ये हुआ.

मुश्किल वक्त में इसी तरह की छोटी-छोटी चीजें और खुशियां ही लोगों को बेहतर महसूस करवाती हैं. इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ग्रेट वर्क कल्चर." यह असम पुलिस का मोराल बूस्ट करेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक अन्य ने लिखा, "मैं पर्सनली इन सभी पुलिसकर्मियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं."