ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने शेयर की ''ScoMosa'' की Pic तो PM मोदी ने कहा- ''साथ में खाएंगे समोसा''

स्कॉट मॉरिसन ने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को टैग किया है. जिसके बाद पीएम मोदी ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ''एक बार इस कोरोनावायरस के खिलाफ जंग जीत जाएं तो जरूर एक साथ बैठकर समोसे का आनंद लेंगे.''

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने शेयर की ''ScoMosa'' की Pic तो PM मोदी ने कहा- ''साथ में खाएंगे समोसा''

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में मॉरिसन ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह हाथ में ट्रे लिए हुए नजर आ रहे हैं. अपनी इस ट्रे में उन्होंने भारत की मशहूर स्ट्रीट फूड डिश समोसा थाम रखा है. इसके साथ आम की चटनी भी नजर आ रही है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए मॉरिसन ने लिखा, ''आम की चटनी के साथ संडे स्कॉ-मोसा यानि समोसा''. आगे वह लिखते हैं कि, ''इस हफ्ते मैं इंडिया के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मिटिंग करूंगा''. जिसमें मैं उनके साथ यह 'इंडियन रेसिपी' शेयर करना चाहता हूं.

आपको बता दें कि स्कॉट मॉरिसन ने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को टैग किया है. जिसके बाद पीएम मोदी ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ''एक बार इस कोरोनावायरस के खिलाफ जंग जीत जाएं तो जरूर एक साथ बैठकर समोसे का आनंद लेंगे. मिलते हैं 4 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में''.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मॉरिसन और मोदी की बैठक आने वाले 4 जून को होगी. यह बैठक वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए होगी, जिसमें दोनों देशों के विज्ञान और प्रौद्योगिकी, सैन्य सहित दूसरे अहम मुद्दे पर भी चर्चा की जाएगी. आपको बता दें कि कोरोनावायरस से पूरी दुनिया लड़ रहा है. पीएम मोदी ने भी जी-20 देशों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसपर खास बातचीत की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछले साल जून के महीने में पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मॉरिसन, जापान के ओसाका में जी-20 समिट में एक दूसरे से मिले थे. सिर्फ इतना ही नहीं समिट के बाद दोनों की सेल्फी भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस समिट के दौराम मॉरिसन ने मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें एक शानदार व्यक्तित्व वाला इंसान बताया था.