आयुष्मान खुराना ने 19 साल पहले ऐसे किया था अपने प्यार का इजहार, पत्नी ताहिरा की फोटो शेयर कर लिखा...

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की तस्वीरों के कोलाज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने यह भी बताया है कि उन्होंने किस तरह 19 साल पहले अपने प्यार का इजहार किया था.

आयुष्मान खुराना ने 19 साल पहले ऐसे किया था अपने प्यार का इजहार, पत्नी ताहिरा की फोटो शेयर कर लिखा...

आयुष्मान और ताहिरा ने 2008 में शादी की थी.

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की है
  • इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कुछ पुरानी यादें शेयर की हैं
  • आयुष्मान ने बताया कि किस तरह 19 साल पहले उन्होंने अपनी फीलिंग बताई थी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) वैसे तो अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन फिलहाल वह अपनी एक पोस्ट के कारण चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की तस्वीरों के कोलाज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने यह भी बताया है कि उन्होंने किस तरह 19 साल पहले अपने प्यार का इजहार किया था. आयुष्मान खुराना ने बताया कि 2001 में जब उनके बोर्ड के एग्जाम्स चल रहे थे तब उन्होंने ताहिरा से अपने प्यार का इजहार किया था. 

बीते दिनों को याद करते हुए आयुष्मान ने लिखा, ''यह 2001 की बात है. हम लोग अपने बोर्ड एग्जाम्स की तैयारी कर रहे थे. रात को 1.48 मिनट पर मैंने फोन कॉल पर ताहिरा से अपने प्यार का इजहार किया था. मेरे स्टीरियो पर ब्रायन एडम्स का गाना चल रहा था और मैं पूरी तरह से गाने में खो गया था''. बता दें, आयुष्मान और ताहिरा ने 2008 में शादी की थी. अपनी पोस्ट में आयुष्मान ने आगे लिखा, ''तुम्हारे साथ मैंने 19 साल बिता दिए'' और इसके साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया. 

पोस्ट को शेयर करने के कुछ देर बाद ही इस पर फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया. ''बरेली की बर्फी'' में उनके साथ काम कर चुकी कृति सेनन से लेकर आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना, अथिया शेट्टी, नुपुर सक्सेना, दिव्या खोसला कुमार और कई अन्य ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किए. 

ao9gcfs8
r93p1nng

4uffbq28
88k5hfn

0dh1863o
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com