इस केक शो ने मचाई धूम, कत्‍थक डांसर से लेकर चंद्रयान तक के मॉडल हैं मौजूद

इस केक शो का आयोजन 13 दिसंबर से 1 जनवरी तक के लिए किया गया है.

इस केक शो ने मचाई धूम, कत्‍थक डांसर से लेकर चंद्रयान तक के मॉडल हैं मौजूद

बेंगलुरू के इंस्टीट्यूट ऑफ बेकिंग केक आर्ट ने वार्षिक केक शो का आयोजन किया है.

खास बातें

  • इंस्टीट्यूट ऑफ बेकिंग केक आर्ट ने वार्षिक केक शो का आयोजन किया है
  • केक के प्रत्येक मॉडल में केक की विस्तार से जानकारी दी गई है
  • हर साल इस केक शो में थीम बदली जाती है
बेंगलूरु:

क्रिसमस की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. बात क्रिसमस की हो तो केक का जिक्र तो होता ही है. बेंगलूरु के इंस्टीट्यूट ऑफ बेकिंग केक आर्ट ने वार्षिक केक शो का आयोजन किया है. खास बात ये है कि इस केक शो में इंस्टीट्यूट के छात्रों ने 23 से ज्यादा केक के मॉडल प्रदर्शित किए हैं. केक के मॉडल की बात की जाए तो इस शो में मॉस्को के सेंट बासिल कैथेड्रल से लेकर चंद्रयान-2 जैसे मॉडल नजर आए.  

गौरतलब है कि केक के प्रत्येक मॉडल में केक की विस्तार से जानकारी दी गई है. इस केक शो को देखने आए लोग भी दी गई जानकारी से खास तौर पर प्रभावित दिखे. बता दें कि केक शो का आयोजन सेंट जोसेफ इंडियन स्कूल बेंगलूरु में आयोजित किया गया है. इस केक शो का आयोजन 13 दिसंबर से 1 जनवरी तक के लिए किया गया है.

यह भी पढ़ें- Cooking Tips: कैसे फ्राइंग पैन में बनाएं नरम चॉकलेट केक, देखें वीडियो

शो देखने आए एक दर्शक ने कहा, "यह पहला मौका है जब मैं यहां आया हूं. केक पर इतनी सारी सजावट देखना वाकई बहुत दिलचस्प है. बच्चों के लिए भी ये बहुत मनोरंजक है. लोगों के लिए इतने सारे केक का जायका लेने का ये बेहतरीन मौका है." केक शो देखने आए एक अन्य दर्शक ने कहा कि कत्थक डांसर केक बहुत अच्छा है. हर साल इस केक शो में थीम बदली जाती है और यहां आना हमेशा पैसा वसूल साबित होता है."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com