NDTV Khabar

मम्मी के इस 1 नुस्खे ने बना दिए 'Bepannaah' की एक्ट्रेस के बालों को इतना खूबसूरत, बताया ग्लोइंग चेहरे का राज भी

जेनिफर विंगेट एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं. इस बार वो सीरियल 'Bepannaah' में हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आने वाली हैं. यह सीरियल रोमांटिक थ्रिलर से भरपूर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मम्मी के इस 1 नुस्खे ने बना दिए 'Bepannaah' की एक्ट्रेस के बालों को इतना खूबसूरत, बताया ग्लोइंग चेहरे का राज भी

अपनी गलतियों से सिखने को तैयार नहीं 'Bepanah' की ये एक्ट्रेस...हर बार कर बैठती हैं ये मिस्टेक

खास बातें

  1. जेनिफर विंगेट का अगला सीरियल बेपनाह
  2. हर्षद चोपड़ा के साथ आएंगी नजर
  3. 19 मार्च से शो होगा लाइव
नई दिल्ली: टीवी की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं. इस बार वो सीरियल 'Bepannaah' में हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आने वाली हैं. यह सीरियल रोमांटिक थ्रिलर से भरपूर है, जिसकी स्टोरी को काफी हद तक 1971 में आई फिल्म 'कटी पतंग' से मिलता-जुलता बताया जा रहा है. इस सीरियल में उनके किरदार का नाम है जोया अख्तर. इस बार भी वो हमेशा की ही तरह अपने खूबसूरत लंबे बालों और ग्लोइंग चेहरे का जादू चलने वाली हैं. 

इशारों और फ्लाइंग किस के बाद अब प्रिया ने खेली 'BF' के साथ होली, वीडियो हुआ वायरल

टीवी पर अपने लुक्स से जादू चलाने वाली जेनिफर की खूबसूरती को लेकर हमने उनसे बात की, कि आखिर उनके इन खूबसूरत बालों और हर बार स्टाइलिश दिखने का राज क्या है? उन्होंने हमसे बात करते हुए बताया कि उनके इन बालों का श्रेय उनकी मम्मी को जाता है. उन्होंने ही बचपन से बालों की ऑयलिंग करके ऐसा बनाया, और आज भी वो इस रूटीन को फॉलो करती हैं. 

iPhone X से भी ज्यादा महंगे हैं कंगना रनोट के ये बूट्स, कीमत जान आप भी कहेंगे OMG!

इसके आगे उन्होंने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज नींद को दिया और कहा कि वो कम से कम 10 घंटे की नींद लेती हैं. शूटिंग की वजह से बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वो कोशिश करती हैं कि ज्यादा से ज्यादा नींद लें. 

ये है दीपिका पादुकोण की फिट बॉडी का राज, Video में दिखाया...

टिप्पणियां
वहीं, आगे उन्होंने अपने हर बार स्टाइलिश दिखने का राज भी खोला और कहा कि वो हर बार अपनी ड्रेसिंग से कुछ ना कुछ सीखती हैं. जो कुछ भी पहनती हैं हर बार कोशिश करती हैं आगे लुक और भी बेस्ट हो. जेनिफर ने कहा इसके अलावा उनके लुक्स का क्रेडिट उनके स्टाइलिस्ट और मेकप आर्टिस्ट को जाता है.

देखें वीडियो - प्राइम टाइम : ये अंधेरा ही आज के टीवी की तस्वीर है
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement