NDTV Khabar

जानिए खुद के बर्थडे पर कैसी विश पसंद करते हैं लोग

बर्थडे पर रात को 12 बजे जब लोगों को शुभकामनाएं मिलती हैं तो लोग सबसे ज्यादा खुश होते हैं. बर्थडे किसी लड़के का हो या किसी लड़की का, हर किसी को रात के 12 बजे की शुभकामनाओं को इंतज़ार रहता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए खुद के बर्थडे पर कैसी विश पसंद करते हैं लोग

रात को 12 बजते ही करें विश

बर्थडे पर हर किसी को ढेर सारी शुभकामनाएं मिलती हैं और उन्हें इनका बेसब्री से इंतज़ार भी रहता है. हर कोई इस दिन खुद को किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं समझता. क्योंकि ये दिन उसके लिए बेहद खास होता है. हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसके परिवार वाले, दोस्त और उसको प्यार करने वाला उसके इस दिन को यादगार बना दे. ऐसी कौन सी चीज़े हैं जिसे लोग अपने बर्थडे पर होता देखकर सबसे ज्यादा खुश होते हैं. जानिए किस तरह की शुभकामनाएं सबसे ज्यादा पसंद करते हैं लोग. ये हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि हो सकता है कि आपके किसी अपने का बर्थडे आज, कल में हो और आप उसके लिए कुछ प्लान कर रहे हों.

रात को 12 बजते ही करें विश
बर्थडे पर रात को 12 बजे जब लोगों को शुभकामनाएं मिलती हैं तो वो सबसे ज्यादा खुश होते हैं. बर्थडे किसी लड़के का हो या किसी लड़की का, हर किसी को रात के 12 बजे की शुभकामनाओं को इंतज़ार रहता है. ऐसे में अगर आपके किसी खास का बर्थडे है तो न भूलें कि सबसे पहली विश रात के 12 बजे आप ही उसे करें. 

सोशल मीडिया के जरिए उसे महसूस कराएं खास
जब आप सबके सामने किसी को शुभकामनाएं देते हैं तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता. ऐसे में सोशल मीडिया एक ऐसा साधन है जहां आप अपने चाहने वाले या किसी दोस्त की इस ख्वाहिश को पूरा कर सकते हैं. एक बेहरीन सा मैसेज आप उसकी फेसबुक वॉल पर पोस्ट कर सकते हैं जिसमें बेहतरीन से फोटोग्राफ्स हों. वॉइस नोट्स, या व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए भी आप उन्हें विश कर सकते हैं.
  पर्सनली जाकर मिलना खूब भाता है.
बर्थडे पर हर कोई पर्सनली जाकर तो नहीं मिल पाता है लेकिन जो लोग आपको खास महसूस कराना चाहते है वो आपको बर्थडे पर पर्सनली जाकर मिलते है. ऐसे में रात 12 बजे की सरप्राइज विजिट लोगों का दिन बना देती है. मौका मिले तो जरूर अपनो का बर्थडे उसके पास जाकर मनाएं. उन्हें इससे बेहद खुशी मिलेगी. 

टिप्पणियां
सरप्राइज गिफ्ट दें
बर्थडे पर सरर्पाइज गिफ्ट मिलने का चलन बहुत पहले से है. ये इस वजह से है क्योंकि सरप्राइजेज़ हर किसी को खुश करने के लिए काफी होते हैं. इसके लिए आप भले ही खुद अपने हाथों से गिफ्ट न देकर उसे ऐसी जगह पर रख सकते हैं कि सुबह की नींद खुलने पर उसे वो तोहफा सामने दिखाई दे. ये तरीका भी बर्थडे पर लोगों को काफी पसंद आता है. 

सरप्राइज पार्टी करें प्लान
बर्थडे पर गिफ्ट के साथ ही अगर आप सरप्राइज पार्टी प्लान करते हैं तो आपके अपनों को अच्छा महसूस होता है. भले ही इसके लिए ज्यादा तैयारी न की गई हो लेकिन अचानक ही बिना बताए दी गई पार्टी आपको रिश्ते के और मजबूत करने का काम करती है. 
 
लाइफस्टाइल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement