Bhai Dooj 2021 Mehendi Designs: भाई दूज पर लगाना चाहती हैं खूबसूरत मेहंदी, तो ये स्पेशल डिजाइन आप कर सकती हैं ट्राई

Mehendi Designs 2021 : त्योहार के मौसस में कुछ खास तरह की मेहंदी अपने हाथों पर लगाना चाहती हैं, तो हम आपको सबसे लेटेस्ट डिजाइन बता रहे है, जिन्हें आप अपने हाथों पर सजा सकती हैं.

Bhai Dooj 2021 Mehendi Designs:  भाई दूज पर लगाना चाहती हैं खूबसूरत मेहंदी, तो ये स्पेशल डिजाइन आप कर सकती हैं ट्राई

Bhai Dooj 2021 Mehendi Designs: भाई दूज पर ये खास मेहंदी डिजाइन करें ट्राई.

नई दिल्ली :

Mehendi Designs 2021 : त्योहार के इस मौसम में आप मेकअप तो करेंगी ही साथ ही खूबसूरत सी ड्रेस भी पहनेंगी, लेकिन एक चीज इस त्योहार पर में खास हैं और वह मेहंदी. जी हां, त्योहार के इस सीजन में मेहंदी लगाना हर कोई पसंद करता है. अब गोवर्धन और भाई दूज Bhai Dooj 2021 आने वाला है तो आप खूबसूरत मेहंदी के डिजाइन तलाश रही होंगी. चलिए हम आपको कुछ लेटेस्ट डिजाइन बता रहे हैं, तो आपको बहुत ही पसंद आएंगे. मेहंदी के इन डिजाइन में शानदार ट्रडिशनल डिजाइन के साथ साथ मॉडर्न डिजाइन भी पेश कर रहे हैं. आप इन लेटेस्ट डिजाइन की मेहंदी बना सकते हैं. अगर आप इन डिजाइन को अपने हाथों पर सजाएंगी तो आप टॉप टू बॉटम सबसे खूबसूरत दिखेंगी इस बार के त्योहारों के इस मौसम में इन खास डिजाइनों को फिर से बनाने का समय आ गया है.

त्योहारा के इस मौसम में ट्राई करें ये मेहंदी डिजाइन

भाई दूज Bhai Dooj 2021 के इस सीजन में आप स्टाइलिश मेहंदी डिज़ाइनों का इस्तेमाल कर सकती हैं और DIY आइडियाज का इस्तेमाल करके ये खूबसूरत मेहंदी अपने हाथों पर लगवा सकती हैं.

1. ट्रडिशनल मेहंदी

अगर आप ट्रडिशनल मेहंदी डिजाइन पसंद करती हैं, तो इस बार हम आपके लिए बेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं. हो सकता है कि वह आपको अट्रैक्ट ना करें, लेकिन जब आप उन्हें अपने हाथों पर बनवा लेंगी, तो वह बहुत ही खूबसूरत लगेंगे. वैसे ट्रडिशनल डिजाइन को बनाना बेहद ही मुश्किल होता है, लेकिन सच तो ये है कि जब यह एक बार बन जाएंगे, तो आपके हाथों पर बेहद ही सुंदर लगेंगे. ये डिज़ाइन आपके हाथों को पूरी तरह से कवर करते हैं और उनके बीच ज्यादा जगह नहीं होती है, जिससे वे त्योहार और शादी के दिनों के लिए सबसे बेस्ट मेहंदी हैं.

2. फूलों वाले डिजाइन

सच तो ये है कि हमारे त्योहार सही मेहंदी डिजाइन के बिना अधूरे हैं और त्योहार के अवसर पर फूलों के डिजाइन से बेहतर क्या हो सकता है? चाहे आप छोटे फूल के डिजाइन पसंद करते हो या बहुत बड़े  वाले फूल के डिजाइन पसंद करते हैं, ये डिजाइन आपके हाथों को और अधिक सुंदर बना देंगे और इस त्योहार के मौसम में आपके हाथों को सजाने के लिए हमारे पास सबसे सुंदर फूलों वाली मेहंदी के डिजाइन ये हैं.

3. अरबी मेहंदी

हम सभी को मेहंदी की खूशबू पसंद होती है और जो लोग इसे सिंपल रखना पसंद करते हैं, उनके लिए अरबी मेहंदी डिजाइन सबसे बेस्ट तरीका है. यह पैटर्न इस त्योहार के लिए एक आसान और सुंदर ऑप्शन है. यह अट्रैक्टिव लगता है और हाथ को एकदम अलग रूप भी देता है. इसे लगाना बेहद आसान है और आप इसे बहुत ही जल्दी से लगा सकते हैं, जिससे आप फेस्टिवल में जल्दी तैयार हो सकती हैं.

4. सिंपल मेहंदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपके पास समय कम है और आप कोई ट्रडिशनल डिजाइन की मेहंदी बनाने के मूड में नहीं हैं,  तो आप ये सिंपल और खूबसूरत मेहंदी का डिजाइन भी ट्राई कर सकती हैं. ज्यादातर लड़कियां इस तरह के डिजाइन पसंद करती हैं. जोकि बहुत ही सरल और बेहद आकर्षक लगते हैं. इन्हें आप घर पर आसानी से बना सकते हैं और यह डिजाइन आपके त्योहार के मूड में चार चांद लगा देंगे. यह हमेशा लोकप्रिय और सबसे अच्छे ऑप्शन के तौर पर मौजूद हैं.