Bharti Singh के प्लस साइज प्रेग्नेंसी लुक्स हैं सबसे हटकर, आप भी कर सकती हैं फॉलो

Bharti Singh ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने लुक्स के साथ कोई समझौता नहीं किया है, बल्कि वे पहले से कई ज्यादा स्टाइलिश दिख रही हैं.

Bharti Singh के प्लस साइज प्रेग्नेंसी लुक्स हैं सबसे हटकर, आप भी कर सकती हैं फॉलो

Bharti Singh के एक के बाद एक वायरल प्रेग्नेंसी लुक्स हैं सबसे हटकर

नई दिल्ली:

Bharti Singh Pregnancy Looks: कॉमेडियन भारती सिंह घर-घर में जाना जाने वाला नाम है. न सिर्फ अपने शोज के चलते बल्कि अपने अनोखे अंदाज के लिए भी भारती मशहूर हैं. वैसे तो भारती (Bharti Singh) सबको हंसाने में माहिर हैं, लेकिन आजकल वे अपने प्रेग्नेंसी लुक्स के लिए चर्चा में हैं. भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने स्टाइल के साथ कोई समझौता नहीं किया है. उनके एक के बाद एक प्रेग्नेंसी लुक्स वायरल हो रहे हैं. इसमें कोई दोराय नहीं कि भारती का प्रेग्नेंसी ग्लो भी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. अपने हाल ही में हुए फोटोशूट की शेयर की फोटो में भारती ने बीज कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस शिम्मरी ड्रेस को देखने से ही लगता है कि ये बहुत ही कंफर्टेबल है. इसमें बैगी बलून फुल स्लीव्स हैं और इसकी हेमलाइन पर फ्रिल डिटेलिंग हो रखी है. अपने लुक को और बेहतर करने के लिए भारती ने ड्रोप इयररिंग्स और रिंग्स पहनी हैं. साथ ही, मेकअप में भारती ने स्मोकी आई लुक और पिंक शेड की लिपस्टिक को चुना है. साइड ब्रेडेड हेयर स्टाइल के साथ इस पूरे लुक में भारती सुंदर दिख रही हैं. 

इन दिनों भारती ज्यादातर कंफर्टेबल और क्लासी आउटफिट्स में ही नजर आ रही हैं. कुछ समय पहले ही भारती ने एक वाइब्रेंट येलो ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस की हेमलाइन पर फ्रिल डिटेलिंग है. साथ ही, इस ड्रेस के स्लीव्स पर भी डिटेलिंग हो रखी है. इस ड्रेस के साथ भारती (Bharti Singh) ने स्नीकर्स पहने हैं. क्लीन स्टाइलिश हेयरस्टाइल और लाइट मेकअप इस लुक को खास बना रहा है. 

भारती (Bharti Singh) अपनी एक फोटो में ग्लिटरी आउटफिट पहने नजर आई थीं. ये ड्रेस काफी चमकदार है जिसपर कई जगह कट लगे हैं. इसे और परफेक्ट करने के लिए भारती ने आँखों पर शिम्मरी आईशैडो और पिंक लिपस्टिक लगाई हुई है. 

भारती सिंह का स्टाइल कुछ भी हो लेकिन बेसिक नहीं है. भारती (Bharti Singh) एक फोटो में प्रिंटेड पैटर्न की पहनी नजर आईं.  इस ड्रेस को और बेहतर लुक देने के लिए उन्होंने इसके साथ लंबा पिंक कलर का लेदर कोट पहना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com