ट्रेंडी Athleisure में भूमि पेडनेकर ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर तो फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Photo

भूमि (Bhumi Pednekar) ने अपने लुक को मेटालिक पर्पल आई शैडो और मेट लिप कलर के साथ सिंपल ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. वरुण धवन ने भी भूमि की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फायर का इमोजी शेयर किया है. 

ट्रेंडी Athleisure में भूमि पेडनेकर ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर तो फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Photo

भूमि (Bhumi Pednekar) ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने हाल ही में खुद की एक बेहद ही स्टाइलिश फोटो (Stylish Look of Bhumi) शेयर की है. इस तस्वीर में वह ट्रेंड Athleisure में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन में केवल 3 इमोजी शेयर किए हैं. इसमें पहला इमोजी क्राउन का है क्योंकि उन्हें बिल्कुल रानी जैसा महसूस हो रहा है. दूसरा इमोजी दिल का है और तीसरा स्पार्कल वाला इमोजी है. 

भूमि की इंस्टाफैमिली को उनकी यह नई तस्वीर काफी पसंद आ रही है और उनके इस Athleisure लुक पर फैन्स अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं. भूमि ने अपने लुक को मेटालिक पर्पल आई शैडो और मेट लिप कलर के साथ सिंपल ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. वरुण धवन ने भी भूमि की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फायर का इमोजी शेयर किया है. 

भूमि पेडनेकर की यह पोस्ट केवल सेल्फ लव के ऊपर है, जो फैन्स को मोटिवेट कर रही है. 

बता दें, भूमि ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया है. उन्होंने इसकी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. 

भूमि अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही खुद की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह हमेशा अपने वर्कआट पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर ने फिल्म ''दम लगा के हईशा'' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी.