ये हैं बॉलीवुड की 8 एक्‍ट्रेस, जो बिना मेकअप के भी लगती हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड डीवाज़ भी इस गर्मी के मौसम में अपनी स्किन का एक्स्ट्रा ख्याल रख रही हैं, वो भी बेहद खास तरीके से. गर्मी में स्किन को बचाने के लिए ये बॉलीवुड सेलेब्स मेकअप का बायकॉट कर रही हैं.

ये हैं बॉलीवुड की 8 एक्‍ट्रेस, जो बिना मेकअप के भी लगती हैं बेहद खूबसूरत

No मेकअप लुक में भी उतनी ही खूबसूरत हैं ये 8 बॉलीवुड एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

गर्मियों का मौसम है और ऐसे में स्किन को खास देखभाल की जरुरत होती है. क्योंकि इस मौसम में सबसे ज्यादा पिंपल्स और एक्ने की परेशानी होती है. इसीलिए त्वचा की खास केयर की जाती है. बॉलीवुड डीवाज़ भी इस गर्मी के मौसम में अपनी स्किन का एक्स्ट्रा ख्याल रख रही हैं, वो भी बेहद खास तरीके से. गर्मी में स्किन को बचाने के लिए ये बॉलीवुड सेलेब्स मेकअप का बायकॉट कर रही हैं. ये एक्ट्रेस मेकअप फ्री होकर समर सीज़न को एंजॉय कर रही हैं. आप भी देखें इनकी नो-मेकअप तस्वीरों को.

Shilpa Shetty के ट्रेनर ने खोला राज, योगा से नहीं ऐसे घटाया 32 किलो वजन

मेकअप ना करने के फायदे
आपको बता दें मेकअप कम या ना करने के आपकी स्किन खतरनाक कैमिकल्स से बचती है. वहीं, गर्मियों में मेकअप ना करने से पोर्स बंद नहीं होते. गर्मी में उमस और टेम्परेचर बढ़ने से स्किन चिपचिपी रहती है. इससे स्किन पर लगा मेकअप पोर्स में चला जाता है और त्वचा को सांस लेने में दिक्कत होती है. इसका नतीजा होता है एक्ने और फिर पिंपल्स. अगर आप मेकअप लगाने की शौकीन हो तो चेहरे को उमस और पसीने से बचाएं, अगर ऐसा ना कर पाएं तो गर्मी के कुछ महीनों के लिए मेकअप को कम या फिर बाय-बाय कर दें. 

ये है दीपिका पादुकोण की फिट बॉडी का राज, Video में दिखाया...​
 



 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on



 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on



 


 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on



 
 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on


 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com