दफ्तर से लेकर पार्टी तक में इस साल भी हिट रहेंगे ये फैशन ट्रेंड्स

दफ्तर से लेकर पार्टी तक में इस साल भी हिट रहेंगे ये फैशन ट्रेंड्स

प्रतीकात्मक तस्वीर

बॉलीवुड का केवल मनोरंजन से ही नहीं, बल्कि फैशन से भी गहरा वास्ता है. देश के आम इंसान के पहनने-ओढ़ने का तरीका काफी हद तक फिल्मी सितारों द्वारा ही 'सेट' किया जाता है. एक नज़र साल 2016 की उन फिल्मों पर जिन्होंने स्टाइल और फैशन के मामले में भी लोगों के दिलों में जगह बना ली...

की एंड का
इस फिल्म ने न केवल समाज को नई सोच दी, बल्कि फॉर्मल फैशन के मामले में भी फ्रेश नज़रिया पेश किया. जितनी स्टाइल से करीना ने फिल्म में एक चमकीला लहंगा पहना, उसे देखने के बाद बेज और ब्लैक कपड़े पहनने वाली लड़कियां भी ऐसे कपड़े पहनने से नहीं हिचकेंगी. इसके अलावा क्रॉप ब्लेज़र, स्लीवलेस ट्रेंच कोट, शर्टड्रेस ने केवल फैशनपरस्तों को ही नहीं, आम प्रोफेश्नल को भी फैशन गोल्स दिये.

ऐ दिल है मुश्किल
यह फिल्म फ्यूज़न ड्रेसिंग को एक और लेवल ऊपर लेकर गया. रिप्ड जींस के साथ ट्रेंडी एसिमिट्रिक कुर्ता और ऊपर से लेदर जैकेट में अनुष्का ने ट्रेंड सेट कर दिया. वहीं, ऐश्वर्या के ओवरकोट, कैजुअल वी नेक टॉप ने फैशन हेडलाइन में जगह बना ली.

कपूर एंड संस
शिफ्ट ड्रेस, ढीले-ढाले टॉप्स, ओवरलेज़, हाई-राइज़ बूट्स, चप्पल जैसे हल्के फुल्के परिधान में इस फिल्म के किरदार नज़र आए. इस फिल्म में सभी किरदारों की स्टाइलिंग इस तरह की गई कि आम इंसान उसे आराम से और बजट के भीतर अपना सकता है. फिल्म के गाने 'कर गई चुल' के बहाने हेड बैंड का ट्रेंड भी लौट आया.

बेफिक्रे
फिल्म के टाइटल की ही तरह वाणी कपूर ने भी बेफिक्रों के सामने खुद को कैरी करने का नया अंदाज़ पेश किया. डंग्री, डेनिम शॉर्ट्स, स्टाइलिश बूट्स और स्नीकर्स में एक्ट्रेस ने समर फैशन ट्रेंड सेट कर दिया है. इसके अलावा, उनके हेयरकलर को भी खूब पसंद किया गया. सबसे खास बात ये कि फिल्म में एक्ट्रेस ने जितने भी कपड़े पहनें उनकी पेयरिंग भी बिलकुल 'केयर फ्री येट स्टाइलिश' मकसद से की गई.

Newsbeep

डियर ज़िंदगी
फिल्म में आलिया का 'गर्ल नेक्स्ट डोर' वाला अवतार बेशक वॉर्डरोब रीन्यू करने पर मजबूर करता है. लंबा वी-नेक कुर्ता, चमकीले डस्टर जैकेट में आलिया 'एफर्टलेसली स्टाइलिश' लग रही थीं. लेयरिंग और पेयरिंग लुक के मामले में भी फिल्म से प्रेरणा ली जा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये हैं साल 2016 के टॉप 10 स्टाइलिश लुक्स जो अगले साल भी मचाएंगे धूम...
31 दिसंबर की शाम तक 'सिंगल' रहे आप, तो यकीन मानिये आपसे ज्यादा Happy किसी का New Year नहीं होगा
स्टाइलिश महिलाओं से कभी न रखें इन चीज़ों की उम्मीद...