बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पाना चाहती हैं ब्राइडल लुक, तो यहां से खरीदें डिजाइनर ज्वैलरी, दिखेंगी इतनी खूबसूरत

अगर आप अपनी शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ब्राइडल लुक लेना चाहती हैं तो यहां मिलेंगी आपको खूबसूरत ज्वैलरी वो भी आपके बजट में. पढ़ें डिटेल्स.

बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पाना चाहती हैं ब्राइडल लुक, तो यहां से खरीदें डिजाइनर ज्वैलरी, दिखेंगी इतनी खूबसूरत

नई दिल्ली:

शादी का सीजन चल रहा है, वहीं शादी में सबसे ज्यादा ध्यान दुल्हन के लुक पर दिया जाता है. अगर आपकी शादी होने वाली है तो ये खबर आपके लिए काम की साबित होगी. दुल्हन के लहंगे से लेकर उसकी ज्वैलरी पर हर किसी की नजर रहती है. आप चाहें कितना भी सुंदर और महंगा लहंगा क्यों न ले लें, लेकिन जब तक एक परफेक्ट ज्वैलरी न हो एक दुल्हन का लुक निखर कर सामने नहीं आता.

इन दिनों लड़कियां अक्सर इंस्टाग्राम पर देखकर ही अपना दुल्हन का लुक डिसाइड करती हैं कि उन्हें कैसा लहंगा और कैसी ज्वैलरी चाहिए. वहीं कई बार इंस्टाग्राम पर पसंद आने वाली ज्वैलरी आपके बजट में नहीं आ पाती है. ऐसे में हम आपको लाजपत नगर की उन दुकानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से सस्ती और खूबसूरत वेडिंग ज्वैलरी खरीद सकते हैं.

jvqm7nr

अगर आपके घर में किसी की शादी होने वाली है और आपको अपने लिए शॉपिंग करनी है तो आप एक बार दिल्‍ली की लाजपत नगर मार्केट जरूर जाएं. लाजपत नगर मार्केट डिजाइनर आउटफिट्स के साथ ही डिजाइनर ज्‍वैलरी  के लिए भी फेमस हैं. अगर आप आर्टीफीशियल ज्‍वैलरी सेट लेना चाहती हैं, तो दिल्‍ली की यह मार्केट आपके लिए बेस्‍ट है.

urimtiv4

लाजपत नगर में 'मुकुंद कलेक्शन ज्वैलरी'  उन लड़कियों के लिए बेस्ट दुकान साबित हो सकती है, जिनकी शादी होने वाली है. यहां आपकों एक से बढ़कर एक ब्राइडल सेट मिलेंगे. यहां आपको अनुष्का शर्मा, प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादूकोण की शादी की ज्वैलरी की कॉपी भी आसानी से मिल जाएगी.

क्या है दुकान की खासियत

इस दुकान के मालिक प्रेम कुमार ने NDTV को बताया, 'लड़कियां अपनी शादी की ज्वैलरी का सिलेक्शन करते समय काफी ध्यान रखती है. शादी उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होता है, इस बात का ध्यान रखते हुए हम उनकी हर जरूरत को समझते हैं. हम जानते हैं शादी के दिन हर लड़की सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है'.

0c6d32b
(दुकान के मालिक प्रेम कुमार)

हमारे पास ब्राइडल ज्वैलरी सेट हैं,  वहीं लड़कियों की डिमांड पर हम कुछ ऐसे ब्राइडल ज्वैलरी सेट भी दिखाते हैं जो वह शादी के अलावा बाद बाकी फंक्शन में भी पहने सकते है. खास बात ये है कि हम लड़कियों की पसंद की ज्वैलरी भी कस्टमाइज करते हैं.  

pdb4ojn4

25 साल पुरानी हमारी शॉप पर ज्वैलरी के साथ चूड़ा और कलीरे भी तैयार किए जाते हैं. आप जैसा डिजाइन बोलेंगे आपको वैसे कलीरे तैयार मिल जाएंगें.

i0d9fhgg
आपको बता दें, यहां आपको 1000 रुपये से रेंट पर ब्राइडल ज्वैलरी मिल जाएगी. अगर आप  ब्राइडल सेट खरीदना चाहते हैं तो वह भी 1000 रुपये से शुरू है. शॉप के मालिक ने बताया, वैसे तो हमारे पास एडी स्टोन,पोलकी और कुंदन की ज्वैलरी मिल जाएगी. लेकिन लड़कियां सबसे ज्यादा डिमांड चोकर की करती हैं.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com