Lockdown के बीच दूल्हा-दुल्हन ने शादी में बुलाए 50 गेस्ट्स, पहुंच गई पुलिस और फिर...

जबुलानी जुलु और उसकी दुल्हन नोमथान्दाजो मकीजे ने रविवार क अपनी शादी का आयोजन किया था लेकिन शादी के बीच में ही वहां पर पुलिस पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों को नियमों का उल्लंघन करने के चलते गिरफ्तार कर लिया.

Lockdown के बीच दूल्हा-दुल्हन ने शादी में बुलाए 50 गेस्ट्स, पहुंच गई पुलिस और फिर...

पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी बीच एक दूल्हा और दुल्हन ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपनी शादी का आयोजन किया और 50 महमानों को भी न्योता दिया. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ अफ्रीका में जबुलानी जुलु और उसकी दुल्हन नोमथान्दाजो मकीजे ने रविवार क अपनी शादी का आयोजन किया था लेकिन शादी के बीच में ही वहां पर पुलिस पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों को नियमों का उल्लंघन करने के चलते गिरफ्तार कर लिया. 

सोशल मीडिया पर दोनों की पुलिस की गाड़ी में बैठते हुए तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका (South Africa) में दो हफ्ते पहले ही कोरोनावायरस (COVID-19) को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है. बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को पता चला था कि क्वाजुलु-नातल में बैन के बाद भी लोग इकट्ठा हुए हैं और एक शादी हो रही है. इसके बाद हम कपल के वेन्यू पर पहुंचने के कुछ देर बाद ही पहुंच गए. 

इसके बाद पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन के साथ-साथ शादी में आए 50 महमानों को भी गिरफ्तार कर लिया और उन्हें पुलिस स्टेशन ले गए. इसके बाद सभी को 4,100 रुपये का जुर्माना देने के बाद बेल दे दी गई. 

पुलिस के प्रवक्ता विश नाइडू ने बताया कि, ''अभी के लिए उनके पास शादी करने का कोई कारण नहीं है. हम सब से अलग-अलग बात कर रहे हैं और उन पर जुर्माना लगा रहे हैं''. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com