इस भारतीय दुल्हन ने अपनी शादी में पहना 'Pant Suit', इंटरनेट पर छाया अनोखा वेडिंग आउटफिट

क्या आपने कभी किसी दुल्हन को अपनी शादी में पेंट सूट पहने हुए देखा है? अगर नहीं तो अब देख लीजिए. 

इस भारतीय दुल्हन ने अपनी शादी में पहना 'Pant Suit',  इंटरनेट पर छाया अनोखा वेडिंग आउटफिट

इस भारतीय दुल्हन ने अपनी शादी में पहना 'Pant suit'.

नई दिल्ली:

हर लड़की अपनी शादी में सबसे खास और अलग दिखना चाहती है. सभी लड़कियों का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन डिजाइनर लहंगे, खूबसूरत ज्वैलरी पहनें. लेकिन क्या आपने कभी किसी दुल्हन को अपनी शादी में पेंट सूट (Pantsuit) पहने हुए देखा है? अगर नहीं तो अब देख लीजिए. 

ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे नाम के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में संजना ऋषि (Sanjana Rishi)  नाम की एक दुल्हन अपनी शादी में पेंट सूट (Pantsuit) पहनें नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि उन्होंने पेंट सूट के साथ सिर पर दुपट्टा भी पहना हुआ है और साथ में ज्वैलरी भी पहनी है. संजना ने लेयर्स नेकलेस के साथ ईयर रिंग्स और व्हाईट स्टोन का मांग टीका भी पहना हुआ है, जो उनकी लुक को काफी अलग बना रहे हैं. 

संजना की नए ज़माने की नई वेडिंग ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोग संजना के पेंट सूट वाले वेडिंग लुक पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स जहां संजना को 'क्रेज़ी ब्राइड' बोलकर ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स संजना के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, "शादी में पहनने के लिए खासकर इंडियन वेडिंग में यह आउटफिट सबसे कूलेस्ट और गॉर्जियस है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नए दौर में जहां लोगों की सोच बदल रही है तो वहीं फैशन ट्रेंड भी तेज़ी से बदल रहे हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि संजना ऋषि (Sanjana Rishi) ने अपनी शादी में 'पेंट सूट' पहनकर एक नया ट्रेंड शुरू किया है.