लड़की के पास नया गाउन खरीदने के नहीं थे पैसे, भाई ने घर पर बना डाली ये खूबसूरत ड्रेस, देखें Video

एक भाई ने अपनी बहन के लिए खूबसूरत ड्रेस बनाई क्योंकि उसे बाजार से खरीदने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे.

लड़की के पास नया गाउन खरीदने के नहीं थे पैसे, भाई ने घर पर बना डाली ये खूबसूरत ड्रेस, देखें Video

भाई ने बनाया बहन के लिए खूबसूरत गाउन.

नई दिल्ली:

भाई-बहन अकसर ही एक दूसरे को परेशान करते हैं, लड़ते हैं और इसमें उन्हें काफी मजा भी आता है. हालांकि, जब भी कोई परेशानी आती है तो वो हमेशा एक दूसरे के साथ भी खड़े रहते हैं. ऐसी स्थिति में वो हमेशा एक दूसरे की मदद करते हैं. इसी तरह का एक मामला सामने आया है, जहां एक भाई ने अपनी बहन के लिए खूबसूरत ड्रेस बनाई क्योंकि उसे बाजार से खरीदने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे.

द फिलीपीनो टाइम्स के मुताबिक, फिलीपींस में पढ़ने वाले कल्चर और आर्ट्स के स्टूडेंट मैवरिक फ्रांसीको ओयाओ (Maverick Francisco Oyao) ने अपनी बहन लु असे (Lu Asey) के लिए एक गाउन बनाया. मैवरिक की बहन को प्रॉम नाइट के लिए ड्रेस खरीदनी थी और वह इसे लेकर काफी उत्साहित थी. इसलिए मैवरिक ने फैशन डिजाइनर मिशेल सिन्को के गाउन्स देखें और अपनी बहन के आउटफिट का एक स्केच बनाया. यह सर्दियों की थीम पर आधारित ईवेंट था, इस वजह से उसने ब्लू और व्हाइट कलर का चुनाव किया. 

सबसे पहले उसने स्कर्ट बनाने के लिए कपड़े को 9 हिस्सों में काटा और फिर क्रिस-क्रॉस पैटर्न में उन पर सफेद रंग का रिब्बन रखा. इसके बाद मां ने इसे सिलने में उसकी मदद की. फिर उसने ड्रेस को आकर्षक बनाने के लिए प्लास्टिक के फूल और बीड्स खरीदे. स्कर्ट के साथ ऑफ शॉल्डर टॉप बनाने के लिए उसने उसे पेंट किया. इस ड्रेस को उसकी बहन ने 14 फरवरी को अपने प्रॉम में पहना था. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर लोग दोनों की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''वाह बहुत खूब''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''तुम बहुत क्रिएटिव हो''.