Video: मक्खन वाली चाय सोशल मीडिया पर वायरल, अजीबोगरीब रेसिपी पर भड़के लोग बोले- चीज़ और पनीर भी डाल देते

आजकल चाय में भी कई वैरायटी उपलब्ध हैं और आपमें से अधिकतर लोगों ने अदरक वाली चाय, मासाला चाय, हर्बल चाय का स्वाद जरूर लिया होगा. लेकिन क्या आपने कभी मक्खन वाली चाय का मज़ा चखा है?

Video: मक्खन वाली चाय सोशल मीडिया पर वायरल, अजीबोगरीब रेसिपी पर भड़के लोग बोले- चीज़ और पनीर भी डाल देते

सोशल मीडिया पर वायरल Butter Tea.

नई दिल्ली:

हमारे देश में अधिकतर लोगों के दिन की शुरुआत चाय की पहली चुस्की के साथ ही होती है. मौका कोई भी हो, चाय लवर्स चाय पीने का बहाना ढूंड ही लेते हैं. लोग अपने टेस्ट के हिसाब से अलग-अलग तरह की चाय पीना पसंद करते हैं. यही वजह है कि आजकल चाय में भी कई वैरायटी उपलब्ध हैं और आपमें से अधिकतर लोगों ने अदरक वाली चाय, मासाला चाय, हर्बल चाय का स्वाद जरूर लिया होगा. लेकिन क्या आपने कभी मक्खन वाली चाय का मज़ा चखा है?

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स चाय में खूब सारा मक्खन डालकर अनोखे अंदाज़ में चाय बना रहा है और उसे खूब उबालता है. 

इस अजीबोगरीब अंदाज़ में चाय बनाने का वीडियो foodieagraaaaa नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो आगरा के बाबा टी स्टॉल का है. 

मक्खन वाली चाय का वीडियो देखकर चाय लवर्स अपने इमोशंस को काबू में नहीं रख पा रहे हैं और वे सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

मक्खन वाली चाय की वायरल वीडियो देखकर एक शख्स ने कमेंट किया, "अंत करीब है."

एक अन्य यूज़र ने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा, "थोड़ी चीज़ और मेयोनीज़ भी डाल देते."

एक यूज़र ने लिखा, "अब चीज़ और पनीर डालना रह गया है बस."

एक और यूज़र ने लिखा, "पाव भाजी भी डाल देते."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चाय बनाने की अजीबोगरीब रेसिपी सामने आई है. इससे पहले भी 2020 में कई अजीबोगरीब खाने की चीजें सोशल मीडिया पर वायरल रहीं. रोशोगोल्ला बिरयानी से लेकर चॉकलेट मैगी तक कई विचित्र डिशेज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी, जिसपर लोगों ने काफी गुस्सा निकाला था.