Cannes 2018: ये हैं 10 इंडियन सेलेब्‍स जिनके लुक्‍स के आगे हर कोई पड़ गया फीका

ये हैं Cannes 2018 के हमारे फेवरेट इंडियन सेलिब्रिटीज

Cannes 2018: ये हैं 10 इंडियन सेलेब्‍स जिनके लुक्‍स के आगे हर कोई पड़ गया फीका

Cannes 2018 में कंगना और सयानी का लुका बेस्‍ट था

खास बातें

  • Caannes 2018 में इंडियन सेलिब्रिटीज ने खूब धूम मचाई
  • दीपिका से लेकर कंगना तक सबका लुक पर्फेक्‍ट था
  • ये हैं 10 इंडियन सेलिब्र‍िटीज जिनका लुक बेस्‍ट था
नई द‍िल्‍ली :

Cannes Film Festival 2018 आने वाली 19 मई को खत्‍म हो जाएगा. अगर भारत की बात की जाए तो इस साल सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्‍चन और कंगना रनाउत समेत कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. इतने सारे रेड कार्पेट अपीयरेंस के बीच फेवरेट लुक्‍स पर बात नहीं हो पाई. लेकिन अब इस पर बात करने का समय आ गया है. यहां पर हम आपको Cannes 2018 में अपने फेवरेट इंडियन स‍िलेब्रिटी लुक्‍स के बारे में बता रहे हैं:

Cannes 2018 में ऐश्वर्या राय के 5 ग्‍लैमरस लुक्‍स 

1. दीपिका पादुकोण 
इस बार Cannes के रेड कार्पेट में दीपिका छाई रहीं. उनका नाम बेस्‍ट ड्रेस्‍ड लिस्‍ट में शुमार हो गया. फॉरन मीडिया ने भी उनकी जमकर तारीफ की. दीपिका जब आशी स्‍टूडियो के इस पिंक रफ्ल्‍ड गाउन में रैंप पर उतरी तो उन लोगों के मुंह बंद हो गए जो उनकी फैशन च्‍वॉइस को बोरिंग कहकर नकार देते थे. 

Cannes 2018: ये हैं Best और Worst रेड कार्पेट अपीयरेंस

2. सोनम कपूर
न्‍यूली वेड सोनम कपूर इस बार खूबसूरत ऑफ व्‍हाइट लहंगे में नजर आईं. उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई थी. उनके इस खूबसूरत लहंगे को राल्‍फ एंड रूसो ने डिजाइन किया था.

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on


जब बात सोनम की आती है तो हर कोई उम्‍मीद करता है कि वो जरूर कुछ हट कर करेंगी. इस बार भी ऐसा ही हुआ. रेड कार्पेट पर लहंगा प्‍लस मेहंदी प्‍लस बालों में लगा खूबसूरत परांदा. है न सबकुछ ज़रा हटकर!
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on


3. ऐश्वर्या राय बच्‍चन
अपने रेड कार्पेट लुक के लिए ऐश्वर्या ने ड्रमैटिक बटरफ्लाई ड्रेस पहनी जिसे डिजाइनर Michael Cinco ने डिजाइन किया था. इस ड्रेस में पर्पल, रेड और ब्‍ल्‍यू कलर के शेड्स थे. डिजाइनर की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के मुताबिक इस 10 मीटर गाउन को तैयार करने में 3,000 घंटो का वक्त लगा.

4. कंगना रनाउत
कंगना रनाउत Cannes में साड़ी से लेकर गाउन तक अलग-अलग कई आउटफिट्स में नजर आईं. लेकिन हमारी फेवरेट ये रेड हॉट ड्रेस है. कंगना कभी भी एक्‍सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं. Nanushka की ये रेड लेटेक्‍स ड्रेस इस बात का सबूत है. और हां, फैशनेबल गॉगल्‍स और हेयरस्‍टाइल को देखना न भूलें.

5. नीना गुप्‍ता
एक्‍टर नीना गुप्‍ता अपनी फिल्‍म 'द लास्‍ट कलर' की स्‍क्रीनिंग के लिए Cannes में मौजूद थीं. फिल्‍म में वो वृंदावन की ऐसी विधवा महिला का किरदार निभा रही हैं जो होली खेलना चाहती है लेकिन परंपराएं इसकी इजाजत नहीं देती. अपनी रेड कार्पेट अपीयरेंस के लिए नीना ने हाउस ऑफ मसाबा के पिंक ब्‍लाउज के साथ गोल्‍ड और व्‍हाइट साड़ी पहनी. अपनी बेटी मसाबा के डिजाइन किए हुए इस आउटफिट में नीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं.
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on


6. नंदिता दास
एंटर और डायरेक्‍टर नंदिता दास अपनी फिल्‍म 'मंटो' की स्‍क्रीनिंग के लिए Cannes में मौजूद थीं. इस फिल्‍म को नंदिता ने ही डायरेक्‍ट किया है जिसके लीड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्द‍िकी हैं. Cannes में नंदिता इस खूबसूरत गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं. फिल्‍म के एक्‍टर नवाजुद्दीन को अपनी डायरेक्‍टर के साथ कलर कोऑर्डिनेटेड देखना काफी दिलचस्‍प है.



7. हुमा कुरैशी
एलियो अबू फैजल की डिजाइन की हुई इस सिल्‍वर स्लिप ड्रेस में हुमा कुरैशी बेहद गॉर्जियस लग रही थीं.
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on


8. सयानी गुप्‍ता
Cannes में सयानी गुप्‍ता का फैशन गेम हर बार ऑन प्‍वॉइंट था. लेकिन हमें उनकी ये धोती साड़ी सबसे ज्‍यादा पसंद आई. इस धोती के साथ पंजाबी जूतियों ने उनके पूरे लुक को और भी ज्‍यादा जानदार बना दिया.
 

A post shared by Sayani (@sayanigupta) on


9. रसिका दुग्‍गल
एक्‍ट्रेस रसिका दुग्‍ग्‍ल फिल्‍म 'मंटो' के लिए Cannes में मौजूद थीं. इस फिल्‍म में वो लीड एक्‍ट्रेस हैं. रसिका ने इस मौके पर रॉ मैंगो की सिंपल पेल ब्‍ल्‍यू साड़ी पहनी थी. उनका ये लुक सिंपल लेकिन क्‍लासी था.

10. दीपिका पादुकोण
Cannes में इस बार दीपिका ने हर बार एक से बढ़कर एक आउ‍टफिट्स पहने. लेकिन उनका ये पर्पल सूट हमें काफी पसंद आया. इस सूट के साथ उनका हेयर स्‍टाइल और मेकअप सबकुछ बढ़‍िया था. एक बार फिर उन्‍होंने अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया.
आपको किस सेलिब्रिटी का लुक पसंद आया हमें नीचे दिए गए कॉमेंट बॉक्‍स में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com