NDTV Khabar

Cannes 2018: कान के रेड कार्पेट पर फिर से छा गईं ऐश्वर्या राय बच्‍चन, ये हैं 5 ग्‍लैमरस लुक्‍स

Cannes के रेड कार्पेट पर इस बार ऐश्वर्या राय बच्‍चन का लुक इस तरह रहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Cannes 2018: कान के रेड कार्पेट पर फिर से छा गईं ऐश्वर्या राय बच्‍चन, ये हैं 5 ग्‍लैमरस लुक्‍स

Cannes 2018: ऐश्वर्या राय बच्‍चन इस बार भी कान के रेड कार्पेट में छा गईं

खास बातें

  1. Cannes के रेड कार्पेट में ऐश्वर्या का कोई जवाब नहीं है
  2. ऐश्वर्या अपने पांचों लुक्‍स में छाई रहीं
  3. ऐश्वर्या के आउटफिट्स, स्‍टाइल और एटीट्यूड सबकुछ पर्फेक्‍ट था
नई द‍िल्‍ली : ऐश्वर्या राय बच्‍चन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि Cannes के रेड कार्पेट में उनका कोई जवाब नहीं है. Cannes Film Festival में यह उनका 17वां साल है. हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या ने बेस्‍ट दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्‍होंने अपने डिजाइनर आउटफिट्स, स्‍टाइल और एटीट्यूड से दुनिया भर के लोगों को खूब इम्‍प्रेस किया.

टिप्पणियां
Cannes में आराध्या के साथ इस अंदाज में दिखीं ऐश्वर्या राय

Cannes में पहले दिन उन्‍होंने मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई मैक्‍सी ड्रेस पहनी. आसमानी रंग की इस मैक्‍सी ड्रेस में मल्‍टी-कलर्ड बीड्स और सिक्‍वेन लगे थे. इस ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने Noor Fares की ज्‍वेलरी पहनी, जबकि बालों को बीच वेव लुक दिया था.
 

अपने रेड कार्पेट लुक के लिए ऐश्वर्या ने ड्रमैटिक बटरफ्लाई ड्रेस पहनी जिसे डिजाइनर Michael Cinco ने डिजाइन किया था. इस ड्रेस में पर्पल, रेड और ब्‍ल्‍यू कलर के शेड्स थे. डिजाइनर की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के मुतातबिक इस 10 मीटर गाउन को तैयार करने में 3,000 घंटो का वक्त लगा. स्वारोवस्की क्रिस्टल और फ्रेंच पैलेट से तैयार किए गए इस गाउन में एम्‍ब्रॉयडरी की गई है.

इसके बाद ऐश्वर्या ने Giorgio Armani का डिजाइन किया हुआ ब्‍लैक पैंट सूट पहना. इसके साथ उन्‍होंने Racine Carree की हील्‍स पहनीं. ऐश्वर्या के बोल्‍ड रेड लिप्‍स इस पूरे लुक में चार चांद लगा रहे हैं.
 

A post shared by Aastha Sharma (@aasthasharma) on


इसके बाद ऐश्वर्या ने मनीष मल्‍होत्रा की ड्रेस में फोटो शूट करवाया. इस बार उन्‍होंने व्‍हाइट शर्ट और ब्‍लैक हाईवेस्‍ट स्‍कर्ट पहनी. साथ ही उन्‍होंने फ्लोरल पैटर्न और हेवी सिक्‍वेंड वाली ऑरेंज कलर की जैकेट को कुछ इस तरह कंधों पर टांगकर स्‍टाइल स्‍टेटमेंट बढ़ा दिया.

अपने फाइनल रेड कार्पेट लुक के लिए ऐश्वर्या ने Rami Kadi कुटूर का हेवी क्रिस्‍टल कस्‍टम मेड गाउन पहना. इस ऑफ शोल्‍डर ग्लिटरी ड्रेस में वाकई ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर छा गईं. स्‍लीक हेयरस्‍टाइल और Boucheron की कटेम्‍पररी ज्‍वेलरी ने उनके लुक को और भी बेहतर बना दिया.
 

अपने ग्‍लैमरस स्‍टाइल स्‍टेटमेंट की बदौलत ऐश्वर्या राय बच्‍चन एक बार फिर Cannes के रेड कार्पेट पर छा गईं. उम्‍मीद है कि बाकि बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस भी ऐश्वर्या से इंस्‍पायर्ड होकर इंटरनेशनल लेवल पर फैशन गेम में आगे रहेंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement