सोनू सूद ने की प्रवासी मजदूरों की मदद तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा- Thank You

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनू सूद के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनका शुक्रियाअदा किया.

सोनू सूद ने की प्रवासी मजदूरों की मदद तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा- Thank You

स्मृति ईरानी ने सोनू सूद को कहा शुक्रिया.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनू सूद द्वारा प्रवासी मजदूरों की मदद की जाने पर उनकी तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है. दरअसल, देशभर में फैले कोरोनावायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन के चलते बहुत से प्रवासी मजूदर अपने घरों से दूर दूसरे राज्यों में फंस गए थे. ऐसे में सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में उनकी मदद की. 

ट्विटर पर महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक जैसे राज्यों से कई लोगों ने उन्हें ट्वीट करते हुए उनसे मदद मांगी और इस दौरान सोनू सूद ने लगभग सभी लोगों के ट्वीट का जवाब भी दिया और साथ ही घर पहुंचने में उनकी मदद भी की. इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनू सूद के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनका शुक्रियाअदा किया.

अपने इस ट्वीट में स्मृति ईरानी ने लिखा, ''मैं आपको 2 दशकों से अपने सहकर्मी के रूप में जानती हूं और मैंने आपको एक एक्टर के रूप में उभरते हुए देखा है. लेकिन इस मुश्किल वक्त में जिस तरह से आप लोगों की मदद के लिए आगे हैं, उसके लिए मुझे आप पर गर्व है और मैं आपके द्वारा की गई इस मदद के लिए आपका शुक्रियाअदा करती हूं.''

यहां देखें स्मृति ईरानी का ट्वीट:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शनिवार को सोनू सूद पूरा दिन ट्विटर पर ट्रैंड कर रहे थे. वह प्रवासी मजदूरों की मदद करने के चलते ऑनलाइन ट्रेंड कर रहे थे. दरअसल, सोनू सूद ने कई प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम किया था.