NDTV Khabar

मेगा दीवाली सेल में अब बेफिक्र होकर करें यात्रा, बुकिंग पर मिलेगा फ्लैट कैशबैक

ग्राहकों को घरेलू होटल, फ्लाइट्स और एक्टिविटी बुकिंग पर फ्री कैंसिलेशन की सुविधा मिल रही है. ऐसे में दीवाली सेल में यात्री बेफिक्र होकर यात्रा कर सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेगा दीवाली सेल में अब बेफिक्र होकर करें यात्रा, बुकिंग पर मिलेगा फ्लैट कैशबैक

खास बातें

  1. क्लीयरट्रिप बुकिंग पर फ्लैट 30 प्रतिशत कैशबैक की पेशकश कर रहा है.
  2. कैशबैक सभी घरेलू होटल बुकिंग्स, सभी घरेलू उड़ानों पर लागू होगा.
  3. होटल, फ्लाइट्स बुकिंग पर फ्री कैंसिलेशन की सुविधा मिल रही है.

भारत का अग्रणी ऑनलाइन ट्रेवल और लेजर एक्टिविटी प्लेटफॉर्म क्लीयरट्रिप के ब्लॉकबस्टर दीवाली सेल में 18 अक्टूबर की सुबह 10 बजे तक वेबसाइट व मोबाइल एप पर बुकिंग करने वाले ग्राहकों को घरेलू होटल, फ्लाइट्स और एक्टिविटी बुकिंग पर फ्री कैंसिलेशन की सुविधा मिल रही है. ऐसे में दिवाली सेल में यात्री बेफिक्र होकर यात्रा कर सकते हैं.

कैशबैक की पेशकश
क्लीयरट्रिप घरेलू होटलों, उड़ानों और अन्य गतिविधियों की बुकिंग पर फ्लैट 30 प्रतिशत कैशबैक की पेशकश कर रहा है. यह कैशबैक सभी घरेलू होटल बुकिंग्स, सभी घरेलू उड़ानों और गतिविधियों पर लागू होगा.  भारत से शुरू होने वाली अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की बुकिंग पर 25,000 रुपये तक के कैशबैक की पेशकश की गई है.

PHOTOS: भारत के 5 सबसे खतरनाक रास्ते, हलक में अटकी रहती है सांस


बुकिंग पर कैंसिलेशन फ्री
क्लीयरट्रिप के विपणन एसोसिएट उपाध्यक्ष आशीष ध्रुवा ने कहा कि इस दीवाली सेल का मुख्य उद्देश्य बुकिंग की प्रक्रिया को और ज्यादा लचीला बनाना और परेशानियों को कम करना है. हम जानते हैं कि त्योहारों की अवधि में योजनाएं बनती-बिगड़ती रहती हैं. हमारी नए मेगा सेल में हम घरेलू होटल, उड़ानों और गतिविधियों की बुकिंग पर कैंसिलेशन फ्री दे रहे हैं. हमें अब तक इस अभियान में जो प्रतिसाद मिला है, हम उससे बेहद खुश हैं और चाहते हैं कि देशभर में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों की यात्रा के सपने को पूरा कर सकें.

टिप्पणियां

ग्राहकों को पेमेंट करने से पहले कूपन कोड 'दीवाली' का इस्तेमाल करना होगा, तभी उन्हें इस पेशकश का लाभ मिल सकेगा.

लाइफस्‍टाइल सेक्‍शन की अन्‍य खबरों के लिए यहां क्‍लिक करें.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement