इन कलर्स में कुछ खास और स्‍टाइलिश लगती हैं लड़कियां

वैसे तो किसी भी लड़की को अपनी सुंदरता को दिखाने के लिए किसी खास रंग को ट्राई करने की जरूरत नहीं होती, पर कई बार कुछ कलर ऐसे होते हैं, जिनकी ड्रेसेज, साडि़यां और टॉप आपपर बेहद फबते होंगे.

इन कलर्स में कुछ खास और स्‍टाइलिश लगती हैं लड़कियां

नई दिल्‍ली:

वैसे तो किसी भी लड़की को अपनी सुंदरता को दिखाने के लिए किसी खास रंग को ट्राई करने की जरूरत नहीं होती, पर कई बार कुछ कलर ऐसे होते हैं, जिनकी ड्रेसेज, साडि़यां और टॉप आपपर बेहद फबते होंगे. इन खास कलर्स को ट्राई करने के बाद एक बार तो लोगों की नजर आपके ऊपर जरूर जाती होगी. इसके अलावा कुछ कॉमन कलर भी होते हैं, जिनकी एक-दो ड्रेसेज तो आपको अपने पास जरूर रखनी चाहिए. आइए जानते हैं इन कलर्स के बारे में

ब्‍लैक 
लैडीज, बेसिक ब्‍लैक एक ऐसा कलर है जो हर लड़की पर अच्‍छा लगता है. यह रंग महिलाओं पर सेन्शूअल, सफिस्टकेटिड और क्लासी लगता है. आप चाहे वर्किंग हो या हाऊसवाइफ, इस कलर की एक ड्रेस अपने पास जरूर रखें.

रेड
सब जानते हैं लाल रंग में लड़किया बेहद खूबसूरत लगती है. शायद यह बात वो महसूस नहीं करती, पर यकीन मानिए, ये रंग वाकई आपकी सुंदरता पर चाद-चांद लगा देता है. जब महिलाएं लाल रंग की ड्रेसेज पहनती हैं तो वो बोल्ड, कॉन्फिडेंट और फेमिनाइन लगती है. लेकिन ये भी ध्‍यान रखें कि आपको सिर से लेकर पैर तक केवल रेड कलर में ही नहीं डूब जाना है. थोड़ा मिक्‍स एंड मैच करके ट्राई करें, आप बेहद डिफरेंट लगेंगी.

व्‍हाइट
वैसे तो जिन महिलाओं का नेचर बेहद शांत होता है उन्‍हें व्‍हाइट कलर पसंद होता है. पर इसे आप भी ट्राई कर सकती हैं. व्‍हाइट बेहद ही अट्रेक्टिव कलर है. यह रंग आपको क्लीन, क्लासी लुक देता है. वाइट एक कलर है जो बिल्कुल टाइम्लेस है.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com