Coronavirus Lockdown: घर में बंद मिलिंद सोमन ने पत्नी से संग 85 मिनट तक चढ़ी सीड़ियां, देखें Video

दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ और सारा अली खान तक सभी सितारें अपने-अपने घरों में नियमित रूप से वर्कआउट कर रहे हैं. 

Coronavirus Lockdown: घर में बंद मिलिंद सोमन ने पत्नी से संग 85 मिनट तक चढ़ी सीड़ियां, देखें Video

मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. 21 दिनों तक भारत से सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी बीच बॉलीवुड सितारें कोशिश कर रहे हैं कि उनका वर्कआउट किसी भी तरह से प्रभावित न हो. दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ और सारा अली खान तक सभी सितारें अपने-अपने घरों में नियमित रूप से वर्कआउट कर रहे हैं. 

इसी बीच मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वह, उनकी पत्नी अंकिता और उनकी मां ऊषा किस तरह से घर में वर्कआउट कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, ''सीड़ियां चढ़ने का चौथा दिन... हमने 45 मिनट से यह शुरू किया था और आज हमने 85 मिनट तक सीड़ियां चढ़ीं. हमने लगभग 200 फ्लोर सीड़ियां चढ़ीं इसका मतलब है 4,000 सीड़ियां... मम्मी ने लगभग 30 मिनिट तक और अंकिता ने 85 मिनिट तक. #FitFamily''.

शेयर किए गए इस वीडियो में मिलिंद सीड़ियों से नीचे उतरते हुए नजर आ रहे हैं और अपने फॉलोअर्स से कह रहे हैं कि उन्हें कभी फिट रहने का मौका नहीं छोड़ना चाहिए. लॉकडाउन के चलते मिलिंद और अंकिता एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com