कोरोनावायरस: सुपरमार्केट गई महिला ने वहां रखा 1 लाख रुपये से ज्यादा का सामान चाटा और फिर...

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) राज्य में एक सुपरमार्केट में 1,800 डॉलर कीमत का किराने का तथा अन्य सामान चाटकर रखने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.

कोरोनावायरस: सुपरमार्केट गई महिला ने वहां रखा 1 लाख रुपये से ज्यादा का सामान चाटा और फिर...

पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

लॉस एंजिलिस:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. इस माहमारी के कारण सभी देशों में काफी सावधानी बरती जा रही है. वहीं लॉकडाउन के बाद केवल जरूरत की चीजें ही उपलब्ध कराई जा रही हैं. ऐसे में अमेरिका में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला को सुपरमार्केट में सामान चाट कर रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. इस महिला ने सुपरमार्केट में 1,800 डॉलर (लगभग 1,37,277 रुपये) का सामान चाटा था और फिर वापस रख दिया था. 

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) राज्य में एक सुपरमार्केट में 1,800 डॉलर कीमत का किराने का तथा अन्य सामान चाटकर रखने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. साउथ लेक टाहोए पुलिस विभाग के प्रवक्ता क्रिस फोरे ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को सैफवे स्टोर पर अधिकारियों को बुलाया गया. 

ऐसी सूचना मिली कि एक ग्राहक किराने के सामान को चाट कर रख रही है. यह सूचना ऐसे समय में मिली जब देश में कोरोनावायरस का प्रकोप चल रहा है. उन्होंने बताया, ‘‘जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो सैफवे के एक कर्मचारी ने उन्हें बताया कि संदिग्ध ने स्टोर से कई आभूषण अपने हाथ में लिए. उसने आभूषण चाटे और फिर स्टोर से अपने कार्ट में सामान भरने लगी.''

फोरे ने बताया कि अधिकारियों ने संदिग्ध की पहचान जेनिफर वॉकर के रूप में की है. वॉकर (53) को गिरफ्तार कर लिया गया है और संक्रमण के डर से सामान को नष्ट कर दिया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com