Coronavirus: लॉकडाउन के बीच इस कॉलोनी के लोगों ने बालकनी में किया ऐसा, आनंद महिंद्रा रह गए हैरान, Video शेयर कर लिखा...

यह वीडियो पश्चिम दिल्ली की एक कॉलोनी का है, जहां सभी लोग अपनी बालकनी से तंबोला खेल रहे हैं. इससे लॉकडाउन का लॉकडाउन और एंटरटेनमेंट का एंटरटेनमेंट हो रहा है.

Coronavirus: लॉकडाउन के बीच इस कॉलोनी के लोगों ने बालकनी में किया ऐसा, आनंद महिंद्रा रह गए हैरान, Video शेयर कर लिखा...

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. इसके बाद अब लोग अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं. हालांकि, कई बार घर में रहते हुए लोग बोर होने लगते हैं, या अकेला महसूस करने लगते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, यह वीडियो पश्चिम दिल्ली की एक कॉलोनी का है, जहां सभी लोग अपनी बालकनी से तंबोला खेल रहे हैं. इससे लॉकडाउन का लॉकडाउन और एंटरटेनमेंट का एंटरटेनमेंट हो रहा है.

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मैं अपने लोगों की इस क्रिएटिविटी को देखकर मैं हमेशा चौंक जाता हूं''. वीडियो में लोग अपने-अपने घरों की बालकनी में बैठ कर तंबोला खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

23 मार्च की शाम को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 15 हजार से अधिक बार लाइक किया जा चुका है. वहीं 1500 से अधिक बार इस पर लोगों ने कमेंट किया है. आनंद महिंद्रा की तरह अन्य लोगों को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''लोग फिर से एक दूसरे से मिलने लगे हैं. पहले बहुत सालों तक लोग अपने पड़ोसियों को जानते भी नहीं थे''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''कंस्ट्रक्टिव आइडिया''. तीसरे ने लिखा, ''उन्होंने टिकट कैसे बांटे होंगे''.