Airlines में काम करने वाली लड़की को लोगों ने किया प्रताड़‍ित, मां को भी किया परेशान, रोते हुए बताई आपबीती, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक एयरप्लेन में क्रू मैंबर के तौर पर काम करने वाली लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह लड़की बता रही है कि उसके काम की वजह से उनके घर के आस-पड़ोस में रहने वाले लोग उसे और उसकी मां को काफी परेशान कर रहे हैं. 

Airlines में काम करने वाली लड़की को लोगों ने किया प्रताड़‍ित, मां को भी किया परेशान, रोते हुए बताई आपबीती, देखें Video

सोशल मीडिया पर लड़की का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के फैलने के डर से अधिकतर काम या तो कुछ वक्त के लिए बंद कर दिए गए हैं या फिर लोगों को घरों से ही काम करने के लिए कहा जा रहा है. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें अपने काम के लिए अभी भी घरों से बाहर निकलना पड़ रहा है. इनमें सबसे अहम भूमिका डॉक्टर्स और एयरलाइन क्रू के लोग निभा रहे हैं. कोरोनावायरस के खिलाफ चल रही इस जंग में इस प्रोफेशन के लोग सबसे अहम भूमिका निभा रहे हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक एयरप्लेन में क्रू मैंबर के तौर पर काम करने वाली लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह लड़की बता रही है कि उसके काम की वजह से उनके घर के आस-पड़ोस में रहने वाले लोग उसे और उसकी मां को काफी परेशान कर रहे हैं. 

इंडिगो एयरलाइन्स (Indigo Airlines) में काम करने वाली इस लड़की का नाम अमृता है और एक ट्विटर यूजर ने इसका वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अमृता कहते हुए नजर आ रही है कि ''सर्विस इंडस्ट्री में काम करने के कारण हमें बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. लोकल पुलिस समेत मैं ऐसी जगह रह रहीं हूं, जहां सभी लोग हिपोक्रिट्स हैं. मेरी नौकरी ऐसी है, इसलिए मुझे रोज काम पर जाना पड़ रहा है लेकिन हमारी कंपनी हर तरह की सावधानी बरत रही है ताकि हम लोग सुरक्षित रहें.''

वीडियो में वह बताती है कि लोग उसके बारे में अफवाह फैला रहें कि उसे कोरोनावायरस (COVID-19) है और इस वजह से उसकी मां को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Newsbeep

वीडियो में वह कहती है, ''यदि मेरी मां सब्जियां या घर का सामान लेने जाती है तो लोग उन्हें देने से मना कर देते हैं और कहते हैं कि तुम्हारी बेटी को कोरोना है, तुम्हें भी हो गया होगा''. वीडियो के अंत में वह लोगों से अपील करती है कि वो किसी के भी लिए इस तरह की अफवाह न फैलाएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग अमृता के समर्थन में भी आए हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)