Coronavirus: घर में बंद होते हुए भी कुछ इस तरह से अपना वर्कआउट रूटीन फॉलो कर रही हैं कंगना रनौत, देखें Video

कंगना के फैन क्लब ने उनकी एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मनाली में अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं.

Coronavirus: घर में बंद होते हुए भी कुछ इस तरह से अपना वर्कआउट रूटीन फॉलो कर रही हैं कंगना रनौत, देखें Video

कंगना के फैन क्लब ने उनके इस वीडियो को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है. इसके बाद बॉलीवुड स्टार्स ने भी खुद को अपने घरों में बंद कर लिया है. इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए मनाली चली गई हैं. हालांकि, कोरोनावायरस लॉकडाउन के बाद भी कंगना इस बात का पूरा ध्यान रख रही हैं कि उनका वर्कआउट शेड्यूल न बिगड़े. 

हाल ही में कंगना के फैन क्लब ने उनकी एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मनाली में अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में वह पूरी तरह से ब्लैक कलर के जिम अटायर में नजर आ रही हैं और शीशे के सामने वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रही हैं.

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म थलाइवी, जिसमें वह जयललीता का किरदार निभा रही हैं, के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था. हालांकि, अपनी अगली फिल्म धाकड़ की शूटिंग शुरू करने से पहले उन्हें अपना वजन घटाना है और इसके लिए उनके पास 2 महीने का वक्त है. इस वजह से वह लगातार वर्कआउट और डायट फॉलो कर रही हैं. 

आपको बता दें, एक ओर जहां फिल्म तेजर में कंगना एयरफोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी तो वहीं दूसरी ओर वह धाकड़ में एक स्पाय के किरदार में दिखाई देंगी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com