Coronavirus Lockdown: घर में बंद मिलिंद सोमन की पत्‍नी ने गाया गाना, Video पर कमेंट करते हुए लिखा...

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकित कोंवर (Ankita Konwar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गिटार बजाते हुए नजर आ रही हैं. 

Coronavirus Lockdown: घर में बंद मिलिंद सोमन की पत्‍नी ने गाया गाना, Video पर कमेंट करते हुए लिखा...

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के दुनियाभर में फैल जाने के बाद लोग अपने घरों में बंद रहने को मजबूर हैं. भारत में भी कई शहरों को लॉकडाउन कर दिया गया है. इसके बाद अब सभी लोग पूरी तरह से अपने घरों में बंद हैं और ऐसे में उनके पास काफी वक्त भी है. इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स अलग-अलग तरह से अपना वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गिटार बजाते हुए नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में अंकिता शानिया ट्वेन का "यू आर स्टिल वन..." गाना गाते हुए और गिटार पर इसकी धुन बजाते हुए नजर आ रही हैं. यहां आपको बता दें कि अंकिता के फैन्स और फॉलोअर्स को उनका यह गाना काफी पसंद आया.

वीडियो में अंकित स्लीवलेस टी और पैंट्स में दिखाई दे रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह अपने घर के गार्डन में बैठी हुई हैं. अंकिता के इस वीडियो को मिलिंद ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, ''इतने वक्त बाद गिटार बजाकर मुझे बेहद अच्छा लगा. मैंने अपने दिन की शुरुआत अपने पसंदीदा गाने से की. आप भी अपने हर एक पल को खुल कर जीएं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मिलिंद ने लिखा, ''आप बहुत खूबसूरत हैं और आपकी आवाज भी बहुत अच्छी है... आप कौन हैं?''