TikTok Video शेयर करते हुए डॉक्टर्स ने लोगों को दिया ये जरूरी मैसेज, कहा...

इस वीडियो को ऑबरे नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उसने लिखा, ''आपको डील मालूम है, हम यहां आपके लिए हैं''. 

TikTok Video शेयर करते हुए डॉक्टर्स ने लोगों को दिया ये जरूरी मैसेज, कहा...

5 डॉक्टर्स के एक ग्रुप ने यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

दुनियाभर में सभी डॉक्टर (Doctors) और नर्स (Nurse) कोरोनावायरस (Coronavirus) से पीड़ित लोगों की जान बचाने में जुटे हुए हैं जबकि बाकि सभी लोगों से घरों में रहने के लिए कहा गया है ताकि वो इस वायरस के संपर्क में न आएं और खुद की जान को खतरे में न डालें. यहां तक कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा भी लोगों को घरों में रहने की सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की सलाह दी जा रही है. हालांकि, फिर भी कई लोग कोरोनावायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

इस वह से डॉक्टर्स के एक समुह ने बेहद ही मनोरंजक तरीके से लोगों से घरों में रहने की अपील की है. 5 डॉक्टर्स के इस समूह ने टिकटॉक वीडियो के जरिए लोगों से घरों में रहने के लिए कहा है. इस वीडियो को ऑबरे नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उसने लिखा, ''आपको डील मालूम है, हम यहां आपके लिए हैं''. 

इस वीडियो में सभी डॉक्टर्स ने अपने हाथों में एक कार्ड पकड़ा हुआ है और सभी एक एक कर के कैमरा के आगे आते हैं. इन कार्ड्स पर लिखा है, ''प्लीज स्टे एट होम यानी घर पर रहें''. 

@aubstmary

You know the deal, we're here for you! ##PlayByPlay##MoodBoost##fyp##onmybreak##nurses##healthcareworkers##frontline

♬ Something New feat. Ty Dolla $ign - Wiz Khalifa

इस वीडियो में सभी डॉक्टर्स समथिंग न्यू गाने पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. यहां बता दें कि यह स्टेप्स और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सबसे पहले इसे जेनिफर लोपेज ने बनाया था और उसके बाद से यह ट्रेंड बन गया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com