Video: इस वजह से नीना गुप्ता नहीं शेयर कर रहीं फैन्स के साथ योगा वीडियो

कुछ फैन्स उनसे योगा वीडियो शेयर करने के लिए कह रहे थे. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक वीडियो में कहा, ''वह बचपन से योगा करती आ रही हैं लेकिन वह योगा वीडियो इसलिए शेयर नहीं कर रही हैं क्योंकि लोगों को किसी इंस्ट्रक्टर के साथ योग करना चाहिए''.

Video: इस वजह से नीना गुप्ता नहीं शेयर कर रहीं फैन्स के साथ योगा वीडियो

नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) न केवल अपनी फिल्मों बल्कि इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं. वह हमेशा अपनी बात काफी बेबाकी से रखती हैं और इस वजह से फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं. इसी बीच कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है और ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी अपने घरों में बंद हैं. नीना गुप्ता भी लॉकडाउन के दौरान खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और लगातार फैन्स के साथ कई वीडियो भी शेयर कर रही हैं.

हालांकि, उनके कुछ फैन्स उनसे योगा वीडियो शेयर करने के लिए कह रहे थे. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक वीडियो में कहा, ''वह बचपन से योगा करती आ रही हैं लेकिन वह योगा वीडियो इसलिए शेयर नहीं कर रही हैं क्योंकि लोगों को किसी इंस्ट्रक्टर के साथ योग करना चाहिए. मुझे नहीं पता है कि आपको किस तरह की समस्या है और अगर ऐसे में आप मुझे देख कर योग करते हैं तो यह आपके लिए काफी नुक्सानदायक हो सकता है. ''

Phir mujhe mat kehna

A post shared by Neena ‘Zyada' Gupta (@neena_gupta) on

इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने घर में बंद अपने दोस्तों को ग्रे बाल छिपाने का बढ़िया नुस्खा बताया था.  

गौरतलब है कि नीना गुप्ता आखिरी बार फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आई थीं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com