Coronavirus: घर में बंद एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा को इस काम से है नफरत लेकिन... खुद किया खुलासा

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अभिनेता अली फजल एक-दूसरे को कंपनी देते दिखाई दे रहे हैं. एक इंस्टा स्टोरी पर ऋचा और अली दोनों ने एक पोस्ट शेयर किया है.

Coronavirus: घर में बंद एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा को इस काम से है नफरत लेकिन... खुद किया खुलासा

ऋचा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया है कि उन्हें खाना बनाना पसंद नहीं है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी ने देश में लॉकडाउन की स्थिति पैदा कर दी है, जिसका असर बॉलीवुड पर भी देखा जा सकता है. दरअसल, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अभिनेता अली फजल एक-दूसरे को कंपनी देते दिखाई दे रहे हैं. एक इंस्टा स्टोरी पर ऋचा और अली दोनों ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह उनके साथ मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में अली अपने सोफे पर और ऋचा उनके ऊपर लेटी हुई हैं, जिसमें वह कोविड-19 की चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऋचा ने कहा, "मुझे खाना पकाने से नफरत है, लेकिन मैं दिन में तीन बार बना रही हूं. "

अली ने उससे पूछा, "क्या तुम अपने हाथ धो रही हो?" और बाद में एक- दूसरे से पूछते हैं कि क्या वे अपने विटामिन ले रहे हैं.

ambadnd

फिल्म 'दीवार' के एक प्रसिद्ध दृश्य के अंदाज में ऋचा ने उत्तर दिया, "मेरे पास विटामिन डी-3, बी-12 है, तुम्हारे पास क्या है?"

दोनों प्रेमी जोड़ों ने इस वीडियो के माध्यम से अपने चाहने वालों को कोरोनावायरस से बचने का संदेश दिया है. अगले महीने दोनों की शादी होने की उम्मीद है, जो कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण टल गया था.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के अब तक 500 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. वहीं मंगलवार को देश सभी 32 जिलों और केंद्र शासित प्रदेशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसा इसलिए किया गया है ताकि अधिक से अधिक लोग अपने घरों में रहें और कोरोनावायरस को फैलने से रोका जा सके.