शिल्पा शेट्टी ने बताया कैसे घर में रहकर कुछ‍ मिनटों में फिट हो सकते हैं आप, देखें Video

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भी इन दिनों पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ घर में ही वक्त बिता रही हैं और कई वीडियो भी शेयर कर रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बताया कैसे घर में रहकर कुछ‍ मिनटों में फिट हो सकते हैं आप, देखें Video

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी सेल्फ क्वारंटाइन में हैं और फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं और फैन्स को बता रहे हैं कि वो अपने दिन कैसे बिता रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भी इन दिनों पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ घर में ही वक्त बिता रही हैं और कई वीडियो भी शेयर कर रही हैं. 

हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो सेयर किया है और फैन्स को बताया है कि किस तरह से वो भी बिना किसी इक्विप्मेंट का इस्तेमाल किए खुद को फिट कर सकत हैं. दरअसल, वीडियो में राज कुंद्रा रस्सी कूदते हुए दिख रहे हैं और शिल्पा उनका वीडियो बना रही हैं. 

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा (Shilpa Shetty) ने लिखा, ''यहां राज कुंद्रा बता रहे हैं कि बिना किसी एक्स्ट्रा इक्विप्मेंट का इस्तेमाल किए केवल कुछ मिनट सिक्पिंग करके खुद को फिट रख सकते हैं. इसलिए स्किपिंग रोप पकड़ो और बस एक मिनट कर स्किप करोना. इन छोटी-छोटी चीजं से हम अपनी जिंदगी को बेहतर बनाते हैं. पकड़ रोप और इंडिया को जोड़! सोशल डिस्टेंसिंग के मौसम में फिटनेस के जरिए दिलों से जुड़ें.''

केवल शिल्पा ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान समेत बहुत से स्टार्स अपनी वीडियो और पिक्स फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि सेल्फ क्वारंटाइन में वो क्या कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 600 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है.