Coronavirus: महिंद्रा ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए शुरू की 10 रसोई, रोज कई हजार लोगों को खिला रहे हैं खाना

अपने घरों से दूर शहरों में काम करने के लिए आए मजदूर, वापस अपने घर जानें के लिए परेशानियों का सामना करते हुए नजर आए. इस वजह से ऐसे लोगों को खाना खिलाने और राशन देने के लिए कई लोग तथा एनजीओ अपने स्तर पर मदद करने की कोशिश कर रही हैं.

Coronavirus: महिंद्रा ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए शुरू की 10 रसोई, रोज कई हजार लोगों को खिला रहे हैं खाना

पवन के गोयनका ने यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किए जाने के बाद सबसे ज्यादा प्रभाव मजदूर और दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों पर हुआ है. अपने घरों से दूर शहरों में काम करने के लिए आए मजदूर, वापस अपने घर जानें के लिए परेशानियों का सामना करते हुए नजर आए. इस वजह से ऐसे लोगों को खाना खिलाने और राशन देने के लिए कई लोग तथा एनजीओ अपने स्तर पर मदद करने की कोशिश कर रही हैं.

इसी बीच अब महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) भी अधिक से अधिक लोगों को खाना खिलाने और उनके घरों तक राशन पहुंचाने में मदद के लिए आगे आया है. इसके लिए महिंद्रा ग्रुप ने 10 अलग-अलग जगहों पर रसो तैयार की है ताकि जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाया जा सके. एक ट्वीट करते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन के गोयनका ने इसकी जानकारी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने ट्वीट में पवन गोयनका ने लिखा, अब तक 50,000 लोगों को खाना और 10,000 लोगों तक राशन पहुंचाया गया है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि जिन्हें खाने की जरूरत है या कुछ मदद चाहिए वो हमसे संपर्क कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि एक रसोई दिनभर में 10,000 लोगों के लिए खाना बनाने में सक्षम है.