Coronavirus: घर में बंद नीना गुप्ता चंपी कराते हुए आईं नजर, फोटो शेयर करते हुए लिखा- पति को इस्तेमाल...

नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी इन दिनों अपने घर में बंद हैं. इसको लेकर कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह घर में किस तरह से समय बिता रही हैं.

Coronavirus: घर में बंद नीना गुप्ता चंपी कराते हुए आईं नजर, फोटो शेयर करते हुए लिखा- पति को इस्तेमाल...

नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी इन दिनों अपने घर में बंद हैं. इसको लेकर कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह घर में किस तरह से समय बिता रही हैं. इसके बाद अब एक बार फिर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ''हसबैंड को इस्तेमाल करो ना''.

दरअसल, शेयर की गई इस तस्वीर में नीना गुप्ता अपने पति से चंपी कराते हुए नजर आ ही हैं. नीना गुप्ता काफी रिलेक्सिंग मोड में दिख रही हैं और उनके पति उनकी हेड मसाज कर रहे हैं. फोटो में नीना नेचर की खूबसूरती का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं.

Huband ko istemal koro na

A post shared by Neena ‘Zyada' Gupta (@neena_gupta) on

यहां आपको बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुवार को अपने एक संबोधन में देशभर की जनता से रविवार को घर में रहने की अपील की थी और जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के लिए कहा था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि रविवार को सभी लोग सुबह 7 बजे से रात को 9 बजे तक घरों में ही रहें. इसके बाद आज अधिकतर लोग पीएम मोदी की अपील को ध्यान में रखते हुए घरों में ही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस के अब तक 341 मामले सामने आ चुके हैं.