US में सोशल डिस्टेंसिंग की बजाय युवाओं ने की 'Coronavirus Party', अब एक शख्स को हुआ कोरोनावायरस

कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है और लोगों सो सोशल डिस्टेंसिंग प्रेक्टिस करने के लिए कहा जा रहा है. हालांकि, फिर भी ऐसे कई लोग हैं जो इन ऑर्डर्स को नहीं मान रहें.

US में सोशल डिस्टेंसिंग की बजाय युवाओं ने की 'Coronavirus Party', अब एक शख्स को हुआ कोरोनावायरस

केंटुकी में कुछ युवाओं ने इस पार्टी का आयोजन किया था.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के अन्य देशों में भी लगातार बढ़ रहे हैं. इस वजह से कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है और लोगों सो सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के लिए कहा जा रहा है. हालांकि, फिर भी ऐसे कई लोग हैं जो इसे नहीं मान रहे. इसी तरह का एक मामला अमेरिका के केंटुकी (Kentucky) में सामने आया है. 

सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवाओं के एक समूह ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के ऑर्डर को न मानते हुए कोरोनावायरस पार्टी (Coronavirus Party) का आयोजन किया था. हालांकि, इस पार्टी को अटेंड करने के बाद एक शख्स को कोरोनावायरस हो गया है. इसकी जानकारी गवर्नर एंडी बशर ने मंगलवार को दी थी.

गवर्नर ने बताया कि पार्टी में जानें वाले लोग सब जानबूझ कर वहां गए थे क्योंकि उनको लगा कि वो अदृश्य (Invisible) हैं. इन युआवों ने राज्य द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स का पालन न करते हुए इस पार्टी का आयोजन किया था. गवर्नर ने कहा, जो भी लोग इस तरह की चीजें कर रहे हैं वो खुद को नहीं बल्कि अपने आस-पास के लोगों को नुक्सान पहुंचा रहे हैं. 

गौरतलब है कि अमेरिका में कोरोनावायरस (Coronavirus) के 52,000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. गवर्नर के मुताबिक, केवल केंटुकी में ही कोरोनावायरस के 163 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं भारत में कोरोनावायरस के अब तक 562 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 9 लोगों की मौत हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com