Coronavirus: डॉक्टर्स ने बताया कैसे मिलाएं एक दूसरे से हाथ, 98 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने वाले सभी लोग ही असल जिंदगी में सुपरहीरो हैं. एक ओर जहां हम सभी लोग अपने घरों में बंद हैं. वहीं दूसरी ओर सभी डॉक्टर्स और नर्स कोरोनावायरस पीड़ितों का इलाज करने में लगे हुए हैं.

Coronavirus: डॉक्टर्स ने बताया कैसे मिलाएं एक दूसरे से हाथ, 98 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

डॉक्टर्स ने वीडियो में हाथ मिलाने का नया तरीका बताया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के वक्त में स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने वाले सभी लोग ही असल जिंदगी में सुपरहीरो हैं. एक ओर जहां हम सभी लोग अपने घरों में बंद हैं. वहीं दूसरी ओर सभी डॉक्टर्स और नर्स कोरोनावायरस पीड़ितों का इलाज करने में लगे हुए हैं. हालांकि, इस वक्त में उन्हें भी टेंशन कम करने के लिए ब्रेक की जरूरत है. इस वजह से सोशल मीडिया पर डॉक्टर्स और नर्स के डांस करते हुए या गाना गाते हुए सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

इसी बीच एक बार फिर दो डॉक्टर्स का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही डॉक्टर एक जरूरी मैसेज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनैलिटी ऐलेन डीजेनेरेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मैं इससे बेहतर तरीके से हेल्थकेयर प्रोफेशनल वर्कर्स का शुक्रिया अदा नहीं कर सकती. यह हाथ मिलाने का नया तरीका है''. 

वीडियो में दोनों डॉक्टर मशहूर गाने 'ओह नानाना..." पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह गाना उस वक्त फेमस हुआ था जब लोग इसका हुक स्टेप टिकटॉक पर शेयर करने लगे थे. डॉक्टर्स ने भी सेम स्टेप के साथ वीडियो बनाया है और लोगों को एडवाइज की है कि वो एक दूसरे के संपर्क में आने से बचें. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com