बहुत दिनों तक नहीं मिलने नहीं आई गाय, महिला हो गई नाराज, फिर ऐसे हुई दोस्‍ती, देखें ये Viral TikTok Video

TikTok Viral Video: महिला अपनी प्‍यार गाय से किसी बात पर रूठी हुई है. लेकिन गाय उसे मनाकर ही दम लेती है.

बहुत दिनों तक नहीं मिलने नहीं आई गाय, महिला हो गई नाराज, फिर ऐसे हुई दोस्‍ती, देखें ये Viral TikTok Video

Viral Videos: महिला और गाय की आखिर में फिर से दोस्‍ती हो जाती है.

नई दिल्ली:

अगर आपके पास कोई पालतू जानवर है तो यह जानते ही होंगे कि वे आपसे बहुत प्‍यार करते हैं और वफादार भी होते हैं. ये प्‍यारे से जानवर झट से आपका मूड अच्‍छा कर देते हैं. ये आपके परिवार की तरह उस वक्‍त आपका साथ जरूर देते हैं जब आपको इनकी सबसे ज्‍यादा जरूरत होती है. इंसान और जानवर का ऐस ही एक वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर सामने आया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि दूसरे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर भी इसे जमकर शेयर किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला गाय से नाराज है. महिला उस गाय को खाना खिला रही है साथ ही किसी बात पर नाराज भी है. 

महिला का कहना है कि वह गाय से इसलिए नाराज थी क्‍योंकि वह कुछ दिनों से उससे मिलने नहीं आई थी. इसके बाद महिला उससे दूर चली जाती है. 

वीडियो देखें:

दिल को पिघला देने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे गाय महिला की नाराजगी को दूर करने की कोश‍िश करती है. आखिरकार महिला मान जाती है और दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं. महिला का कहना है कि वह गाय से इसलिए नाराज थी क्‍योंकि वह कुछ दिनों से उससे मिलने नहीं आई थी. इसके बाद महिला उससे दूर चली जाती है. वीडियो देखें:

दिल को पिघला देने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे गाय महिला की नाराजगी को दूर करने की कोश‍िश करती है. आखिरकार महिला मान जाती है और दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं.

वाकई, इंसानों के सच्‍चे दोस्‍त जानवर होते हैं इसमें कोई शक नहीं. हमें यकीन है कि इस प्‍यारे वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्‍कान आ गई होगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com