NDTV Khabar

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की इस घड़ी की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप, इतने में आसानी से खरीद सकते हैं 7 BMW कार

केवल सफेद सोने और 30 कैरेट जड़े हुए हीरों के कारण ही नहीं बल्कि यह घड़ी इस वजह से भी महंगी है क्योंकि इसमें रोलेक्स की पुरानी घड़ियों की तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इस घड़ी का कैलीबर 3186 है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिस्टियानो रोनाल्डो की इस घड़ी की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप, इतने में आसानी से खरीद सकते हैं 7 BMW कार

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की इस घड़ी की कीमत लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये है.

खास बातें

  1. अपनी घड़ी के कारण चर्चाओं में हैं रोनाल्डो
  2. रोनाल्डो के पास है रोलेक्स की सबसे महंगी घड़ी
  3. इस घड़ी को सफेद सोने से बनाया गया है

दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) इन दिनों चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं. हालांकि, इस बार वह अपने खेल के कारण नहीं बल्कि अपनी रॉयल लाइफस्टाइल के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो 14वें दुबई अंतर्राष्ट्रीय खेल सम्मेलन में अपनी पत्नी जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ पहुंचे थे. यहां वह रोलेक्स जीएमटी मास्टर आइस (Rolex GMT Master Ice) नाम की घड़ी (Watch) पहने हुए नजर आए. रोनाल्डो की यह घड़ी इतनी महंगी है कि इसकी कीमत में आप आसानी से 7 BMW कार खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: बचपन में फ्री में बर्गर खिलाने वाली 3 महिलाओं को ढूंढ रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब हुआ ऐसा...

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक यह घड़ी, दुनिया की सबसे महंगी घड़ियों में से एक है. बाजार में इस घड़ी की कीमत 434,000 यूरो है जो भारतीय करंसी के मुताबिक लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये है. रोलेक्स घड़ी, जीएमटी-मास्टर आइस 18-कैरेट सफेद सोने से बनी है और उसमें 30 कैरेट के सफेद हीरे जड़े हुए हैं. रोनाल्डो अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में भी यह घड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में वह अपनी पत्नी जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ दिखाई दे रहे हैं.


टिप्पणियां

केवल सफेद सोने और 30 कैरेट जड़े हुए हीरों के कारण ही नहीं बल्कि यह घड़ी इस वजह से भी महंगी है क्योंकि इसमें रोलेक्स की पुरानी घड़ियों की तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इस घड़ी का कैलीबर 3186 है. इसके अलावा यह जल प्रतिरोधक भी है. 

गौरतलब है कि पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने फुटबॉल करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र से ही कर दी थी. क्रिस्टियानो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड और रीयल मैड्रिड जैसे फुटबॉल्स क्लब्स के लिए फुटबॉल खेला है. वहीं हाल ही में उन्होंने इतालवी क्लब जुवेंटस के साथ 4 साल का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है. इस कॉन्ट्रेक्ट के तहत उन्हें 129.3 मिलियन डॉलर यानी 852 करोड़ रुपये दिए गए हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'तानाजी' कर रही तूफानी कमाई, सैफ अली खान बोले-फिल्म में मेरा किरदार...

Advertisement