Cyclone Nisarga के आने से पहले नीना गुप्ता ने फैन्स से सुरक्षित रहने की अपील की, शेयर किया Video और कहा...

Cyclone Nisarga: नीना गुप्ता ने मुक्तेश्वर में अपने घर से शेयर किया है और फैन्स से चक्रवाती तूफान के दौरान खुद को सुरक्षित रखने की अपील की है.

Cyclone Nisarga के आने से पहले नीना गुप्ता ने फैन्स से सुरक्षित रहने की अपील की, शेयर किया Video और कहा...

Cyclone Nisarga: नीना ने लोगों से सुरक्षित रहने की अपील करते हुए वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के कई हिस्सों से जल्द ही चक्रवाती तूफान निसर्ग (Cyclone Nisarga) टकराने वाला है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया है. इस वीडियो को नीना गुप्ता ने मुक्तेश्वर में अपने घर से शेयर किया है और फैन्स से चक्रवाती तूफान के दौरान खुद को सुरक्षित रखने की अपील की है. चक्रवाती तुफान उत्तर महाराष्ट्र की तरफ बढ़ रहा है और बुधवार दोपहर तक यह अलीबाग से टकरा सकता है. 

अपने वीडियो मैसेज में नीना गुप्ता ने फैन्स और फॉलोवर्स से सावधान रहने की अपील करते हुए घरों की खिड़की और दरवाजें भी बंद रखने के लिए कहा है. उन्होंने कहा, ''अपने पौधों को भी बालकनी से कमरों में रख लें क्योंकि तेज हवा से उनको नुकसान हो सकता है.'' 

उन्होंने कहा, ''कुछ खबर है, आप सबको मालूम होगा कि बॉम्बे, गोवा और कुछ इलाकों में तूफान होकर गुजर सकता है. मैं उम्मीद करती हूं कि वो निकल जाए. ना कुछ हानि हो. लेकिन आप सब को सावधान होना होगा. खिड़कियां, दरवाजे रात को बंद करके सोना. पौधों को भी अंदर कर देना क्योंकि बहुत तेज हवा चलेगी. ज्यादा सावधान रहें. अलर्ट रहें. मैं दुआ करती हूं कि आप सब सुरक्षित रहें''. 

वीडियो के कैप्शन में नीना ने लिखा, ''भगवान करें कि यह छुपके से निकल जाए''.

Bhagwan kare ye chupe se nikal jaye

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में चक्रवाती तूफान के आने के चलते समुद्र तट के किनारे सार्वजनिक आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. चक्रवात से पहले, मुंबई में मंगलवार से भारी बारिश भी देखी गई.