डब्‍बू रतनानी ने किया Aishwarya का जबरदस्‍त फोटोशूट, फैन्‍स बोले- "आप हो असली महारानी"

डब्‍बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के इस फोटोशूट में ऐश्वर्या (Aishwarya) बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटोशूट में उनकी आंखों को हाइलाइट किया गया है

डब्‍बू रतनानी ने किया Aishwarya का जबरदस्‍त फोटोशूट, फैन्‍स बोले-

Dabboo Ratnani Calendar: ऐश्वर्या राय बच्‍चन ने डब्‍बू रतनानी के लिए कुछ इस अंदाज में फोटोशूट कराया

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने इस साल के लिए हुए डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर (Dabboo Ratnani Calendar 2020) फोटोशूट की एक तस्‍वीर आज इंस्‍टाग्राम पर शेयर की. इस फोटो में ऐश्वर्या ने वाइट कलर का एक टैंक टॉप पहना है. तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखते हुए डब्‍बू रतनानी को इंडस्‍ट्री में 25 साल पूरे करने और उनके अमूल्‍य योगदान के लिए बधाई भी दी. 

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में पैंट साड़ी में नजर आईं विद्या बालन

देखें फोटो: 

डब्‍बू रतनानी के इस फोटोशूट में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटोशूट में उनकी आंखों को हाइलाइट किया गया है. इस फोटो की खासियत यह है कि इसमें ड्रेस, मेकअप और बालों के स्‍टाइल को तरजीह न देकर ऐश्वर्या की खूबसूरती और पर्फेक्‍ट नैन-नक्‍श पर फोकस किया गया है.

ऐश्वर्या के अलावा विद्या बालन ने भी कैलेंडर के लिए हुए फोटोशूट की तस्‍वीर शेयर की. फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, "डब्‍बू रतनानी के साल 2020 के कैलेंडर के लिए यह मेरा शॉट है."

इस फोटो में 'कहानी' फेम 41 वर्षीय विद्या ने सफेद रंग का आउटफिट पहना है. विद्या का ये स्‍टाइल फैंस को खूब पसंद आया और उन्‍होंने जबरदस्‍त कॉमेंट किए. यही नहीं भूमि पेडनेकर और मंदिरा बेदी ने भी उनकी इस फोटो पर प्रतिक्रिया दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि डब्‍बू रतनानी फैशन फोटोग्राफर हैं. वह हर साल बॉलीवुड सेलब्रिटीज का एक कैलेंडर जारी करते हैं और इसके लिए वह खास तौर से जाने जाते हैं. उनका यह कैलेंडर साल साल 1999 से लगातार पब्‍लिश हो रहा है.