Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्‍म में कपिल देव की पत्‍नी के रूप में छा गया दीपिका पादुकोण का लुक, दीवाने हुए लोग

इस फिल्म में एक ओर जहां, रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगो तो वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में दिखाई देंगी.

फिल्‍म में कपिल देव की पत्‍नी के रूप में छा गया दीपिका पादुकोण का लुक, दीवाने हुए लोग

83 में रोमी देव की भूमिका निभाते दिखेंगी दीपिका.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी रणवीर सिंह के साथ फिल्म ''83'' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक ओर जहां, रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगो तो वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में दिखाई देंगी. इसी बीच फिल्म ने बुधवार सुबह, दीपिका का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर एक साथ दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, लोग दोनों की इस तस्वीर को इस वजह से ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि दोनों बिलकुल कपिल देव और रोमी देव जैसे ही लग रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: फिगर हगिंग गाउन में दीपिका पादुकोण ने मचाया धमाल, देखें शानदार Photos

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने '83' से जुड़े अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, "खेल के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक पर कब्जा करने वाली फिल्म में एक छोटा सा हिस्सा निभाने के लिए सक्षम होना भी एक सम्मान की बात है. एक पति की पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में उसकी पत्नी के किरदार को बहुत करीब से अपनी मां में देखा है और '83' कई मायनों में उन महिलाओं के लिए सम्मान है, जिन्होंने अपने पति के सपनों को अपने सपनों से पहले रखा है. यह '83' है."

सोशल मीडिया पर लोग दीपिका की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कई सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''यह तस्वीर 80 के दशक के रोमांस की याद दिला रही है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''एक्साइटेड''.

बता दें, कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है. कपिल देव की कप्तानी में भारत क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर विजेता बना था.