दीपिका पादुकोण ने जंपसूट के साथ पहना ब्लेजर, Photo शेयर करते हुए लिखा, ''ये है फैशन का बलमा''

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक काले बाल्मेन सूट में नजर आईं. उसने एक हेड-टर्निंग जंपसूट पहना हुआ था, जिसमें एक हुडी अटैच थी. इसके साथ ही जंपसूट में कमर पर कटआउट डिजाइन था. जंपसूट के अपने लुक को उन्होंने एक ब्लैक ब्लेजर के साथ कंप्लीट किया. 

दीपिका पादुकोण ने जंपसूट के साथ पहना ब्लेजर, Photo शेयर करते हुए लिखा, ''ये है फैशन का बलमा''

ब्लैक जंपसूट और ब्लेजर में दीपिका पादुकोण.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हमेशा ही अपने रेड कारपेट लुक से सुर्खियां बटोरती हैं. वह रेड कारपेट पर अपने स्टाइल के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं और एक बार फिर वह इसी तरह का एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आईं. दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्में वह जंपसूट के ऊपर ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: फिगर हगिंग गाउन में दीपिका पादुकोण ने मचाया धमाल, देखें शानदार Photos

दीपिका पादुकोण एक काले बाल्मेन सूट में नजर आईं. उन्‍होंने एक हेड-टर्निंग जंपसूट पहना हुआ था, जिसमें एक हुडी अटैच थी. इसके साथ ही जंपसूट में कमर पर कटआउट डिजाइन था. जंपसूट के अपने लुक को उन्होंने एक ब्लैक ब्लेजर के साथ कंप्लीट किया. 

जंपसूट में अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''बलमा बलमा... फैशन का ये है बलमा...''

इसके साथ दीपिका पादुकोण हाथ में कुछ अंगूठियां और ब्रेस्लेट पहने हुए भी नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं दीपिका के मेकअप की बात करें तो वह सॉफ्ट स्मोकी आई, न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं. वहीं उन्होंने बालों में एक मेसी बन बनाया था. दीपिका ने अपने लुक को ब्लैक हील्स के साथ कंप्लीट किया